Dainik Haryana News

Ind vs Pak World Cup 2023: दर्शको के लिए बुरी खबर इंडिया और पाकिस्तान के मैच की बदलने वाली है तारीख, ये चीज बनी सबसे बड़ी वजह

 
Ind vs Pak World Cup 2023: दर्शको के लिए बुरी खबर इंडिया और पाकिस्तान के मैच की बदलने वाली है तारीख, ये चीज बनी सबसे बड़ी वजह
IND VS PAK: यह सब तो अपन जानते ही होगों की अस बार का वर्ल्ड कप 2023 भारत में खेला जाना है। भारत और पाकिस्तान का मैच हमेश से ही बड़ा ही रोचक मुकाबला रहा है, चाहे वो वर्ल्ड कप का मुकाबला हो यां फिर आईसीसी का। Dainik Haryana News: #Ind vs Pak Match Date World Cup 2023(ब्यूरो): लेकिन एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 का रोचक मुकाबला जो 15 अक्टूबर को खेला जाना था, उस तारीख का बदला जा सकता है।

कल होने वाली है इस बारे में मीटिंग(ICC Meeting Tomorrow)

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की तारीख को लेकर 27 जुलाई यानी कल आईसीसी ने बैठक बुलाई है। Read Also: 5G BTS Towers:देश में अबतक लगे कुल 5जी बीटीएस टावर्स में से 81 फीसदी से अधिक रिलायंस जियो के भारत में वर्ल्ड कप 2023 की शुरूआत 5 अक्टुबर से होने वाली है और 19 नवंबर तक वर्ल्उ कप खेला जाना है। मैचों का समय 10.30 से 2.00 तक रखा गया है। इस समय में भी बदलाव देखने को मिल सकता है।

यह बनने वाली है सबसे बड़ी वजह

भारत और पाकिस्तान को मुकाबला 15 अक्टुबर को अहमदाबाद में खेला जाना है। इसी तारीख को अहमदाबाद में नवरात्रि पुजन होने वाला है, भक्तो की भीड़ भी इक्ठा होगी और वर्ल्ड कप का देखने वालों की भीड़ भी । दुनिया भर से क्रिकेट प्रेमी अहमदाबाद में अपने वाले हैं। ताजा जानकारी के अनुसार नवरात्रि पुजन के कारण भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले को नई तारीख मिल सकती है। Read Also: Bicycle Baba: साइकिल से घुम आया 90 देश, पुरी दुनिया घुमने का सपना वर्ल्ड कप को देखने के लिए भारत में अभी से होटल की बुकिंग शुरू हो चुकी है। अगर भारत और पाकिस्तान के मुकाबले की तारीख को बदला गया तो अहमदाबाद में होटलों को बुक करने की तारीख भी बदलती दिखने वाली है। भारत पाकिस्तान का मुकाबला हर एक वर्ल्ड कप की जान होता है। इनका मुकाबला देखने के लिए बहुत पहले से ही होटल और टीकेट बुक कर लिए जाते हैं। Read Also: Haryana : हरियाणा सरकार हटाने जा रही प्रदेश का सबसे ज्यादा आय वाला टोल प्लाजा! बताई जा रही ये वजह एक मैच को करवाने के लिए बहुत सी बातों को ध्यान में रखा जाता है।अगर इसमें थोड़ी सी भी  दिक्कत दिखाई दी तो मैच की तारीख को बदल दिया जाएगा। कल होने वाली बैठक में इसका फैसला हो सकता है।