Dainik Haryana News

India Tea Time Live Score: यशस्वी जायसवाल के शानदार शतक से भारत मजबूत स्थिति में

IND VS ENG Live Score: केएल राहुल के चोटिल होने के बाद रजत पाटीदार को मौका मिला है और वह लिखना बाकी है कि वह इस मौके को कहां तक भूना पाते हैं।  जायसवाल ने शानदार वापसी करते हुए जबरदस्त शतक जड़ा।  
 
India Tea Time Live Score: यशस्वी जायसवाल के शानदार शतक से भारत मजबूत स्थिति में

 Dainik Haryana News: Ind vs Eng 3rd Test Live(नई दिल्ली): भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच प्रगति पर है और मैच का दूसरा सेशन चला हुआ है। बात करें अब तक के खेल की तो वह बराबरी पर रहा है जहां दोनों ही तरफ से खेल बराबरी पर रहा है जहां इंग्लैंड तीन विकेट चटकाने में सफल रहा है तो टीम इंडिया भी 200 रन बना चुका है रह जाता है तस्वीर जायसवाल पर जो शानदार शतक बनाकर नाबाद बल्लेबाजी कर रहे हैं।

 आज के मैच में भारत ने टॉस जीता था और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। भारत की ओर से शुरुआत ठीक-ठाक रही और रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने टीम के लिए 50 रन से ज्यादा की पहले विकेट के लिए साझेदारी की।

Read Also: रोहित शर्मा के चाहने वालों के लिए खुशी की खबर, MI की कप्तानी छोड़ रोहित को मिला बड़ा काम

रोहित शर्मा जल्दी ही अपना विकेट गवा कर चलते बने इसके बाद शुभमन गिल ने 34 रन बनाए तो सारे सैयद भी 27 रन का योगदान देखकर पवेलियन वापस लौट गए। केएल राहुल के चोटिल होने के बाद रजत पाटीदार को मौका मिला है और वह लिखना बाकी है कि वह इस मौके को कहां तक भूना पाते हैं।  

जायसवाल ने शानदार वापसी करते हुए जबरदस्त शतक जड़ा।  पहले दिन ही टी टाइम तक टीम इंडिया 200 रनों को क्रॉस कर चुकी है तो इसके चलते टीम इंडिया एक अच्छे स्कोर की और तेजी से बढ़ती नजर आई है।

Read Also: आलराउंडर पर जमकर बरसा पैसा, ये खिलाड़ी रहा सबसे महंगा

रनों का दबाव इंग्लैंड पर रहेगा लेकिन मैच जीतने के लिए इंडिया को जबर्दस्त खेल दिखाना पड़ेगा। दूसरे सेशन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम 227 पर 3 रन बना चुकी है और इस पारी में यशस्वी जयसवाल का शानदार शतक देखने को मिला।