Dainik Haryana News

Most Expensive Captains of IPL 2024: आईपीएल 2024 के चार सबसे महंगे कप्तान जिन पर बरसे करोड़ों रुपए!

IPL 2024 Update: आईपीएल 2024 नीलामी में हर बार खिलाड़ियों पर करोड़ों की बोली लगती है और इस बार आईपीएल मैच के महीने में शुरू होने वाला है इससे पहले हम आपको आईपीएल टीमों के चार सबसे महंगे कप्तानों के बारे में बताएंगे.
 
Most Expensive Captains of IPL 2024: आईपीएल 2024 के चार सबसे महंगे कप्तान जिन पर बरसे करोड़ों रुपए!

Dainik Haryana News, IPL  2024 New Captains (चंडीगढ़): इस बार के आईपीएल में कई कप्तानों  पर नजर रहने वाली है। खास कर उन कप्तानों पर जो इस बार नई टीम की कमान संभालने वाले हैं। इन कप्तानों में सबसे पहले नाम आता है हार्दिक पांडया का जो गुजरात की कप्तानी छोड़कर इस बार रोहित शर्मा की जगह मुंबई की कप्तानी संभालने वाले है।

इस लिस्ट में एक नाम आता है युवा शुभमन गिल का जो हार्दिक पांडया की जगह गुजरात की कप्तानी करते नजर आने वाले हैं। आज हम आपके लिए आईपीएल 2024 में टीमों के कप्तानों के बारे में कुछ जानकारी लेकर आए हैं कि किन कप्तानों को सबसे ज्यादा सेलरी दी गई है। हमारी इस लिस्ट में 3 युवा कप्तान हैं तो एक नाम सबसे अलग है जिनकी कप्तानी के आगे सब फैल हैं। चलिए जानकारी सांझी करते हैं। 

Read Also: अच्छी शुरूआत के बाद इंग्लैंड की मुश्किलों में इजाफा

लखनऊ सुपरजाइंट्स अपनी टीम के कप्तान के एल राहुल को 17 करोड रुपए की सैलरी देता है और वह आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे कप्तान हैं.

लिस्ट में दूसरे नंबर पर मौजूद है दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत जिनका 16 करोड रुपए की सैलरी मिलती है.

हाल ही में मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के लिए अपना कप्तान चेंज किया. रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे और उनका 15 करोड रुपए की सैलरी मिल रही है.

Read Also: इंग्लैंड से पहले टेस्ट मैच हारने के बाद अगले तीन मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

 इस लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी चौथे स्थान पर हैं जो की 12 करोड रुपए की सैलरी पाते हैं.