Dainik Haryana News

 
Rohit Sharma News: रोहित शर्मा की बढती उम्र के साथ खेल भी जबरदस्त होता गया है, इस बात में कितनी सच्चाई है 

Rohit Sharma Cricket Career:रोहित शर्मा जिनको हिट मैन के नाम से भी जाना जाता है। रोहित शर्मा टीम इंडिया के सबसे सफलकप्तानों में से एक हैं। रोहित र्श्मा ने बढती उम्र के साथ अपने खेल में जबरदस्त सुधार किया है और 30 साल के बाद उनके खेल में जबरदस्त बदलाव देखने को मिले हैं। इसको लेकर क्या कहते हैं आंकडे आईए एक नजर डालें। 
 
Rohit Sharma News: रोहित शर्मा की बढती उम्र के साथ खेल भी जबरदस्त होता गया है, इस बात में कितनी सच्चाई है 

 Dainik Haryana News, Rohit Sharma Cricket Performance After 30 year(ब्यूरो): रोहित शर्मा ने अपने खेल की शुरूआत से लेकर 30 वर्ष की आयु के बाद रोहित शर्मा 109 वनडे पारियों में 21 शतक और 26 अर्धशतक बना चुके हैं। इसका मतलब हुआ कि हिटमैन ने 47 दफे 50  के स्कोर को परा किया है।

बात करें रोहित शर्मा के टेस्ट केरियर की तो उन्होंने 30 साल की उम्र के बाद 9 बार शतकीय पारी खेली है तो 9 बार अर्धशतकीय पारी खेली है। इन आंकड़ों को देखते हुए साफ नजर बआ रहा है कि रोहित शर्मा 30 साल के बाद अपने खेल के प्राईम टाईम में हैं।

Read Also: रोहित शर्मा के चाहने वालों के लिए खुशी की खबर, MI की कप्तानी छोड़ रोहित को मिला बड़ा काम

इस खिलाड़ी में रेड बॉल और वाइट बॉल क्रिकेट में अपने बल्ले का लोहा मनवाया है। रोहित शर्मा की उम्र फिलहाल 36 साल और 296 दिन है। कढछ के बीच वह 30 अप्रैल 37 वर्ष के हो जाएंगे। 

रोहित शर्मा की उम्र से जुड़ा एक सवाल पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली से पूछा गया। जवाब में सौरभ गांगुली ने कहा कि आप हमेशा परफॉर्मेंस देखिए। जिस तरह रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने वनडे वर्ल्ड कप, 2023 के दौरान लगातार 10 मैच जीते, वह शानदार था। ऐसे में रोहित ळ-20 वर्ल्ड कप में कप्तानी के लिए भारत के बेस्ट ऑप्शन हैं। उनकी बल्लेबाजी में उम्र का कोई असर नजर नहीं आता।

Read Also: IPL 2024 में राजस्थान रॉयल्स ने बनाई जबरदस्त टीम

रोहित शर्मा कम से कम 3 साल तक आराम से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल सकते हैं।क्या रोहित शर्मा पर बढती उम्र का कोई प्रभाव नहीं है और बढती उम्र के साथ उनके खेल में भी जबरदस्त सुधर देखने को मिला है आप इस बात स९ किस हद तक सहमत हैं अपनी राय जरूर दें ।आप उन्हें 2027 डऊक वर्ल्ड कप खेलते हुए देखना चाहते हैं?