Dainik Haryana News

Sachin Tendulkar Daughter : देखें सचिन तेंदुलकर के साथ उनकी बेटी की 10 प्यारी तस्वीरें 

 
Sachin Tendulkar Daughter : देखें सचिन तेंदुलकर के साथ उनकी बेटी की 10 प्यारी तस्वीरें 

Dainik Haryana News, Sara Tendulkar Daughter Sara Picture(ब्यूरो): सचिन तेंदुलकर को महान क्रिकेट का खिलाड़ी कहा जाता है। क्रिकेट में उनके बहुत से रिकॉर्ड नए हैं और बहुत से पुराने रिकॉर्ड को उन्होंने तोड़ा है।  उनकी एक बेहद ही खूबसूरत बेटी है जिनके साथ सचिन तेंदुलकर की ली गई तस्वीरों को हम दिखाने जा रहे हैं। सचिन की बेटी का नाम सारा है जो देखने में बेहद ही प्यारी हैं। सचिव अक्सर अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। 

READ MORE :Top Test Cricket Batsman: टेस्ट क्रिकेट में 150 यां उससे ज्यादा का आंकड़ा पार करने वाले खिलाड़ी


सचिन तेंदुलकर हैं दो बच्चों के पिता :

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सचिन की एक बेटी सारा जो बड़ी है और एक सारा को छोटा बेटा है। सारा तेंदुलकर का जन्म 12 अक्टूबर 1997 में हुआ था जो काफी पढ़ी-लिखी भी हैं। सारा का जन्म मुंबई में ही हुआ और उन्होंने अपनी शुरूआत की पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल(Dhirubhai Ambani School) में ही की है।

READ ALSO :Cricket News : Odi में सबसे तेज 10 हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज

इसके बाइ अपनी उच्च शिक्षा के लिए वो लंदन में चली गई थी और वहीं से अपनी पढ़ाई को पूरा किया है। सारा ने लंदन की यूसीएल यूनिवर्सिटी(UCL University of London) में मेडिकल के क्षेत्र में स्रातक की पास की है और मेडिकल की डिग्री हासिल की है। सचिन और सारा दोनों ही घूमने के काफी शौकिन हैं और छुट्टियों में अकसर वो घूमने के लिए जाते हैं। उनकी मां भी साथ होती है और छोटा बेटा भी संग होता है।