Dainik Haryana News

Virat Kohli Fan:सुरक्षा घेरा तोड़कर एक फैन पहुंच विराट कोहली के पास तो कोहली ने किया कुछ ऐसा के सभी का दिल छू लिया

Virat Kohli Reaction on Fan: मैच के दौरान एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए विराट कोहली के पास पहुंचा और उनके पैर छूते हुए गले लगाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
 
Virat Kohli Fan:सुरक्षा घेरा तोड़कर एक फैन पहुंच विराट कोहली के पास तो कोहली ने किया कुछ ऐसा के सभी का दिल छू लिया

Dainik Haryana News: Ind vs AFG Match Virat Fan Video Viral(नई दिल्ली): भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली जा रही तीन बच्चों की T20 सीरीज के दूसरे मैच के दौरान विराट कोहली का एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए कोहली के पास जा पहुंचा। फैन ने विराट कोहली के पैर छूते हुए उनको गले लगा लिया के बाद सिक्योरिटी उसे फन को खींचते हुए ग्राउंड के बाहर ले गई।  इस पर विराट कोहली ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि दुनिया की तारीफ करते थक नहीं रही।

 14 जनवरी को खेले गए भारत और अफगानिस्तान के मैच के बीच विराट कोहली बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे तो उनका एक फैन विराट कोहली के पास सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए पहुंच गया फैन ने विराट कोहली के पैर छुए और उनको गले लगा लिया,

Read Also: 2028 के ओलंपिक में शामिल होगा क्रिकेट, श्रीमती नीता अंबानी ने क्रिकेट लवर्स को दी बधाई

बाद ग्राउंड सिक्योरिटी ने तेजी से कार्रवाई करते हुए शख्स को पड़कर ग्राउंड से बाहर कर दिया बीच जो विराट कोहली ने किया उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

https://youtu.be/jp_E17R3ncY

मैच के दौरान एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए विराट कोहली के पास पहुंचा और उनके पैर छूते हुए गले लगाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read Also:  हरियाणा के इस गांव की बेटी ने 'खेलो इंडिया पैरा गेम्स' में जीता गोल्ड

 लंबे समय बाद T20 में वापसी कर रहे रोहित शर्मा और विराट कोहली अफगानिस्तान के साथ T20 सीरीज में काफी पॉजिटिव खेलते नजर आए। हालांकि रोहित शर्मा दो माचो में खाता नहीं खोल पाए लेकिन विराट कोहली ने 16 गेंद में पांच चौके लगाकर 29 रनों की शानदार पारी खेली।