Dainik Haryana News

What is Baseball:रोहित शर्मा से धर्मशाला में पूछा गया बैजबॉल क्या है? 
 

Rohit Sharma: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से चौथे टेस्ट के बाद सवाल पुछा गया जिसके ज्वाब में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ज्वाब देते हुए इंग्लैंड के ओपनर बेन डकेट के सवाल का भी ज्वाब दिया। 
 
What is Baseball:रोहित शर्मा से धर्मशाला में पूछा गया बैजबॉल क्या है? 

Dainik Haryana News: Ind vs Eng 5 Test Highlight(New Delhi):   जब से ब्रेंडन मैक्कलम इंग्लैंड के कोच और बेन स्टोक्स कैप्टन बने हैं, तभी से ये लोग टेस्ट में काफी पॉजिटिव खेल दिखा रहे हैं। मैक्कलम को प्यार से बैज बुलाते थे, तो उनके ही नाम पर इस शैली को बैज बॉल कहा गया।

लेकिन भारत देश में ये बॉल चली नहीं। इंग्लैंड टेस्ट सीरीज हार चुकी है। दोनों टीमों के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है और टीम इंडिया 3 मैच जीत सीरीज को अपने नाम कर चुकी है।

Read Also: अच्छी शुरुआत मिलने के बाद एक बार फिर से फ्लॉप रहे रोहित शर्मा और शुभमन गिल

 पांचवां और आखरी टेस्ट मैच 7 मार्च से शुरू हो चुका है, इस मैच में टीम इंडिया एक बार फिर से जीत की और बढ़ रही है। चौथे टेस्ट में जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से बैज बाल के बारे में पुछा गया तो रोहित ने इसके जवाब में कहा की मुझे नही पता इसके बारे में।

इसके बाद रोहित शर्मा ने कहा की बेज बाल का को पता नही, लेकिन इंग्लैंड इस बार बेहतर क्रिकेअ खेल रहा है। मैने तो किसी को कोई अलग तरीके से खेलते नहीं देख है।

Read Also:जसप्रीत बुमराह के आगे झुकी इंग्लैंड टीम दिखाया अपनी गेंदबाजी का दाम

भारतीय ओपनर यशस्वी जायसवाल ने इंग्लैंड की बैज़बॉल को देखकर अटैकिंग क्रिकेट खेलना सीखा था। इसी बातचीत के दौरान रोहित ने बेन डकेट की भी मौज ली। इस बयान पर बात करते हुए रोहित ने भारतीय विकेट कीपर ऋषभ पंत को याद किया। हमारी टीम में ऋषभ पंत नाम का एक बंदा होता था, शायद बेन डकेट ने उसे खेलते हुए नहीं देखा