Dainik Haryana News

Sri Lanka vs Pakistan: आज होने जा रहा श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच Do And Di मैच, पाकिस्तान की मुश्किलों में इजाफा बाहर हुए ये 3 खिलाड़ी!

 
Sri Lanka vs Pakistan: आज होने जा रहा श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच Do And Di मैच, पाकिस्तान की मुश्किलों में इजाफा बाहर हुए ये 3 खिलाड़ी!
Asia Cup 2023: भारत ने जब से श्रीलंका को हराया है, पाकिस्तान टीम और उनके चाहने वाले खुशी से झुम रहे हैं। भारत की जीत से फायदा सिधा पाकिस्तान को मिला है। पाकिस्तान को एशिया कप में बने रहने का एक बार फिर से मौका मिला है। अगर भारत श्रीलंका से हार जाता तो पाकिस्तान की घर वापसी पक्की थी। Dainik Haryana News: Asia Cup Match Today(नई दिल्ली ): आज खेला जाएगा पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच करो यां मरो का मुकाबला। जो भी टीम आज का मुकाबला जीतेगी वो भारत के साथ फाइनल में टकराने वाली है। दोनों ही टीमों के लिए स्थिति बड़ी ही गंभीर रहने वाली है। एक और श्रीलंका अच्छी रीदम में नजर आ रही है। श्रीलंका में सभी युवा खिलाड़ी हैं और सबसे बड़ी बात उनका होम ग्राउंड है। भारत को भी अच्छी शुरुआत मिलने पर भी 213 पर ही सिमटा दिया था। ये तो अच्छा रहा कि भारत की गेंदबाजों ने उस दिन कमाल कर दिखाया। पाकिस्तान के लिए एक और बुरी खबर है, उनके नशीम शाह और हैरिस राफ भारत के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे, Read Also: Jokes: हंसते रहो गाते रहो, मुसकुराते रहिये जिसकी वजह से उनके खेलने पर भी डाउट नजर आ रहा है। पाकिस्तान की और से टीम में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। श्रीलंका अच्छे फार्म में चल रहा है उसमें कोई बदलाव नहीं देखने को मिलेगा। श्रीलंका को पिछले मैच में दुनित वेलालागे के रूप में एक अच्छा आलराउंडर खिलाड़ी भी मिला है। वेलालागे ने भारत के खिलाफ 5 विकेट चटकाएं और एक छोर पर 42* नाबाद खड़े रहे। आज का मैच बड़ा ही जबरदस्त रहने वाला है, कहीं जाइएगा नहीं बस मैच पर नजर बनाए रखिएगा। अगर पाकिस्तान मैच जीतता है तो तीसरी बार फिर से एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। Read Also: Weather Update: हरियाणा के कई जिलों में आज सुबह से ही रहेगा मौसम में बदलाव, गर्मी से राहत दिलाएगी बारिश आप किसी जीताना चाहते हैं आज के मैच में पाकिस्तान यां फिर श्रीलंका हमें कमेंट कर जरूर बताएं।