Dainik Haryana News

Staff Nurse Recruitment : स्टाफ नर्स के 2069 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन की प्रोसेस

 
Staff Nurse Recruitment : स्टाफ नर्स के 2069 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन की प्रोसेस
Staff Nurse Recruitment 2023 : अगर आप भी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की होने जा रही है। स्टाफ नर्स के 2 हजार से भी अधिक पदों पर भर्ती निकली है जिसमें आप आवेदन कर सकते हैं। आइए खबर में जानते हैं भर्ती की प्रक्रिया। जुड़े रहें हमारे साथ। Dainik Haryana News,Staff Nurse Recruitment Update(नई दिल्ली):स्टाफ नर्स के पदों पर महिला और पुरूष दोनों के लिए 2 हजार से अधिक भर्तियों के लिए आवेदन जारी किए गए हैं। दरअसल, ये यूपी प्रदेश के लोक सेवा आयोग की और से जारी किए गए हैं जिसमें आप आज से ही आवेदन कर सकते हैं। आज से आप उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग( Uttar Pradesh Public Service Commission) की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। पूरे एक महीने तक आप डिजिटल आवेदन कर सकते हैं और इसमें पदों की बात की जाए तो 171 पुरूषों के लिए, 2069 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हुआ है। हालांकि, विस्तार विज्ञापन अभी तक जारी नहीं किया है जो आज जारी हो सकता है। चिक्त्सिा शिक्षा एवं प्रशिक्षण विभाग के तहत इन पदों को भरा जाएगा। READ ALSO :Chandrayaan-3 Landing : यहां पर लाइव देखिए चंद्रयान-3 की लैंडिंग

कितनी होगी आयु सीमा :

अगर आप इसमें आवेदन करना चाहते हैं कि 21 से लेकर 40 साल के युवक और युव्तियां आवेदन कर सकते हैं। आपकी जन्म तारीख 1983 से पहले और जुलाई 2002 के बाद नहीं होनी चाहिए। दिव्यांग की अधिकतक आयु 55 साल होनी चाहिए और उनका भी जन्म दो जुलाई 1968 से पहले होना चाहिए।

आवेदन करने की प्रक्रिया :

READ MORE :India vs Ireland 2nd T20 2023:भारत की युवा टीम ने दूसरा टी20 जीत बड़ा रिकार्ड किया अपने नाम आवेदन करने के लिए आपको जाति प्रमाणपत्र का प्रोफार्मा, मुख्य परीक्षा के विषय एवं पाठ्यक्रम, परीक्षा केंद्र के जिलों के नाम, आरक्षण एवं आयु में छूट के संबंध में निर्देश उपलब्ध रहेंगे। आपको आवेदन करने के लिए सबसे पहले उत्तर प्रदेश स्टाफ नर्स की अधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

इन दस्तावेज की होगी जरूत :

भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको मार्कशीट, पता विवरण, पहचान, फोटो, हस्ताक्षर, आईडी के रूप में पैन कार्ड, आधार कार्ड आदि कागताज की जरूत होगी।