Dainik Haryana News

Tiger-3: एक बार फिर से जिंदा हो उठा टाइगर, इस दिन बडे पर्दे पर आने वाली है टाइगर 3

 
Tiger-3: एक बार फिर से जिंदा हो उठा टाइगर, इस दिन बडे पर्दे पर आने वाली है टाइगर 3
Tiger-3 Teaser Date: सलमान खान को भला कौन नहीं जनता और सलमान खान जिनकी फिल्मों को लोग बहुत पसंद करते हैं। सलमान खान ने वानटेड फिल्म से एक बार फिर से बालीवुड में एंट्री की थी और इसके बाद सलमान खान एक के बाद एक हिट फिल्म देते चले गए। Dainik Haryana News: Salman Khan Film Tiger-3(नई दिल्ली): सलमान की फिल्मों का आज बहुत पसंद किया जाता है। सलमान की बजरंगी भाई जान, सुलतान, टाइगर,टाइगर जिंदा है। इसके बाद सलमान खान की एक आध फिल्म नहीं चल पाई। लेकिन इसका बालीवुड के खान पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है। एक बार फिर से सलमान खान हमारे बिच एक और हिट फिल्म लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म का इंतजार लोगों को लंबे समय से था। अब बड़े पर्दे पर एक और बड़ी फिल्म की एंट्री होने वाली है। सलमान खान की टाइगर 3 जल्दी ही रिलीज होने वाली है। Read Also: PM Modi: गरीब परिवारों को सस्ता LPG देने के बाद मोदी सरकार देने जा रही एक और बड़ा तोहफा

जल्दी ही आने वाला है फिल्म का टीजर

टाइगर 3 का टीजर 27 सितंबर को रिलीज होने वाला है। टीजर 1 मिनट 46 सेकेंड का रहने वाला है। सलमान की टाइगर 3 का इंतजार लोगा बड़ी ही बेसबरी से कर रहे हैं। टीचर आने की बात से लोगों का उत्साह और भी बढ़ चुका है।

कौनसे सितारे आने वाले हैं फिल्म में नजर

एक था टाइगर साल 2012 में आई, टाइगर जिंदा है 2017 में और टाइगर 3 अब 2023 में दीवाली के समारोह पर आने वाली है। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी के साथ इमरान हासमी भी नजर आने वाले हैं। Read Also: Fir on Mahindra: स्कॉर्पियो में एयर बैग ना खुलने की वजह से गई युवक की जान पिता ने कंपनी के 13 लोगों पर किया केस बताया जा रहा है कि फिल्म में कुछ देर के लिए शहरूख और सलमान की जोड़ी भी नजर आने वाली है। 27 सितंबर को फिल्म का टीजर आने वाला है जिसको टाइगर का मैसेज नाम दिया गया है।