Dainik Haryana News

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: लोगों के सर चढ़ा टाइगर 3 का जादू, दुसरे दिन कमाए इतने पैसे

 
Tiger 3 Box Office Collection Day 2: लोगों के सर चढ़ा टाइगर 3 का जादू, दुसरे दिन कमाए इतने पैसे
Tiger 3 Full Movies: टाइगर के 3 सिकवल आ चुके हैं और पिछली 2 फिल्मे जबरदस्त रही हैं और अब टाइगर 3 दिवाली के दिन सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। दिवाली से ही कमाई का बंम फोड़ते हुआ टाइगर 3 तेजी से आगे बढ़ी और पहले और दुसरे दिन में ही जबरदस्त कामाई कर डाली। Dainik Haryana News: Tiger 3 Total Box Office Collection(नई दिल्ली): सलमान खान, कैटरीना कैफ और विलेन बने इमरान हाशमी ने फिल्म में दमदार ऐक्टिंग कर लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म में जबरदस्त एक्शन का तडका देखने को मिला। पहले दिन की शुरुआत ही टाइगर 3 ने जबरदस्त तरीके से की। दुसरे दिन की कमाई में और भी जंप देखने को मिला। टिकट के लिए सिनेमाघरों में लंबी लाइन लगी थी। दोनों ही दिन रा और आईएसाई के मिक्स तडके ने मा की दाल कर दी। टाइगर 3 का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था और जैसे ही फिल्म रिलीज हुई देखने वालों की भीड़ सिनेमाघरों मे लग गई। Read Also; Benefits of Ginger : हर रोज अदरक खाने के होते हैं ये फायदे, जान लें अभी

कैसा रहा फिल्म देखने वालों का रिएकशन

जो भी फिल्म देख बाहर निकल रहा है टाइगर 3 की प्रशंसा करता नजर आ रहा है। टाइगर और पाकिस्तान जोया भाभी की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया और फिल्म पहले 2 दिन के अंदर ही 100 करोड़ के बाक्स आफिस में जाने के लिए तैयार हो गई।

टाइगर 3 की पहले 2 दिन की कमाई

टाइगर 3 ने अपनी रिलीज डेट को ही 41.43 करोड़ का कारोबार कर डाला, इसके बाद फिल्म ने दुसरे दिन जंप करते हुए 57.39 करोड़ की शानदार कमाई करते हुए 100 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंच गई। Read Also; Business Tips : इस चीज की खेती किसानों को करा रही हर रोज 20 हजार रूपये की कमाई, सरकार भी करती है मदद फिल्म की कुल कमाई पहले 2 दिन की 99 करोड़ पहुंच चुकी है।Tiger 3 World Wide Collection भी 100 करोड़ के पार जा चुका है। टाइगर 3 ने पहले 2 दिन के अंदर ही बता दिया की वो कहाँ तक जाने वाली है। टाइगर 3 सलमान खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का दम रखती है।