Dainik Haryana News

Today Funny Jokes: संता-बंता, चाचा-भतीजा, पति-पत्नी की नौक झोंक मजेदार चुटकुले

 
Today Funny Jokes: संता-बंता, चाचा-भतीजा, पति-पत्नी की नौक झोंक मजेदार चुटकुले
Haryanvi Chutkule: खुद भी हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए। हंसना हंसाना जीवन का अहम हिस्सा है। इससे मन में तनाव कम होता है। किसी भी काम को करने मे मन लगता है। सेहत भी अच्छी रहती है। हर समय चिंता में रहने से मानसिक तनाव बढ़ता है । Dainik Haryana News: #Viral Jokes: यदि हर समय चिंता में रहेंगे तो बीमारी शरीर को घेरने लगती है। इसलिए हंसते हंसाते रहना चाहिए। हमने आपके हंसने का इंतजाम किया है। बड़े ही मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं। दादा-दादी, संता-बंता, चाचा-भतीजा, पति-पत्नी की नौक झोंक मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं।

Haryanvi Funny Jokes

मैडम पप्पू से बेटा बताओ, अर्थ का अनर्थ मुहावरे को उदाहरण देकर बताओ। पप्पू:- अर्थ का अनर्थ हो जाता है जब। हमारे मास्टर लेक्चर देते हैं और साथ में आंख मार देते हैं। उनकी एक आंख में दिक्कत है ना। Wife:- अजी सुनते हो ? Husband-:क्या है कमबख्त ? सुबह सुबह नींद खराब करती है Wife:- अरे जरा ऊपर से सन्दूक उतार दो, मेरा हाथ छोटा पड़ रहा है Husband- तो जुबान का इस्तेमाल कर ले, वो तो बहुत लम्बी है। Read Also: Funny Jokes:संता-बंता , पति-पत्नी मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले महिला थाने में:- मेरे पति एक हफ्ते से गायब हैं… पुलिस:- उनकी कोई निशानी है…? महिला- जी ये चिंटू 6 साल का, और ये पिंटू 4 साल का

Funny Jokes

डॉक्टर ने बुखार चैक करने के लिए महिला के मुँह में थर्मोमीटर रखा, और कुछ देर मुँह बंध रखने को कहा घरवाली को खामोश देखकर, पति ने पूछ ही लिया डॉक्टर साहेब ये चीज कितने की आती है। सतीश की माँ की तबीयत खराब हो गई और उसे अस्पताल ले गये डाक्टर साहब ने कहा 2 Test होंगे सतीश: -जोर से रोने लगा हे भगवान अब क्या होगा मेरी माँ तो अनपढ़ है। Read Also:Haryana : हरियाणा में इन लोगों की कटने जा रही बुढ़ापा पेंशन, पीले और गुलाबी राशन कार्ड! लल्लू को पूरी रात मच्छरों ने बहुत परेशान किया आधी रात उसको Idea आया। लल्लू ने All Out पिया और बोला :– अब काट के दिखाओ सालो सब के सब मरोगे।