Dainik Haryana News

Today Funny Jokes:हंसी मखोल जिंदगी का एक अहम हिस्सा है

 
Today Funny Jokes:हंसी मखोल जिंदगी का एक अहम हिस्सा है
 Haryanvi Chutkule: हंसना भी जरूरी है रक्त संचार भी बढ़ता है और मन का तनाव भी कम होता है। अगर चिंता या तनाव नहीं होगा तो भूख अच्छी लगेगी। खाना अच्छा खाओगे तो सेहत अच्छी रहेगी। Dainik Haryana News: #Haryanvi Funy JOkes: तो हुआ ना हंसना जीवन का एक अहम हिस्सा। सारी समस्या का समाधान हंसना और गाना।हंसी मखोल जिंदगी का एक अहम हिस्सा है।

Funny Jokes

शादी में जाते है तो शादी वाला कहता है खाना खा कर जाना। भला उन्हे कौन समझाए हम यहाँ खाना खाने ही तो आए हैं और क्या भजन गाने आए हैं। Read Also: Viral Video : जंगल में सूर्य नमस्कार कर रहा तेंदुआ, देखें वीडियो दादा जी:- पोते से जा जल्दी भाग कर मेरे दांत ला। पोता:- अभी तो खाना भी नहीं बाना। दादा जी: खाने को मार गोली पड़ोस वाली बुढ़िया समाइल दे रही है । मुझे जवाब मे समाइल देनी है।

Viral Funny Jokes

बीवी:- सुनो जी दारू पीने के बाद आप बहुत सुंदर लगते हो। पति:- पर आज तो मैने पी ही नहीं बीवी:- आज मैने पी है। Read Also: Sukanya Samriddhi Yojana : सुकन्या समृद्धि योजना के नियमों में बदलाव पत्नी:- सुनो जी पहले आप मुझे गुलाब जामुन, मलाई, रबड़ी बड़े प्यार से बुलाते थे, अब क्यों बुलाते। पति:- दुध से बनी मिठाई थोड़े दिन ही चलती है। एक गाड़ी के पीछे लिखा था ‘छोटा परिवार सुखी परिवार’ और सबसे नीचे लिखा था लल्लू , रीना, कालू, चिंटू , राकेश , रोशनी, काकू, हरी, पप्पू , दीया, सोनू, मोनू के पापा दी गड्डी।