Dainik Haryana News

Today Funny Jokes: चिंता छोड़ो काम बहुत हुआ हंसने का समय आ चुका है

 
Today Funny Jokes: चिंता छोड़ो काम बहुत हुआ हंसने का समय आ चुका है
Haryanvi Funny Jokes: चिंता छोड़ो काम बहुत हुआ हंसने का समय आ चुका है। बंद कीजिए सब काम और हमारे साथ जी लें हंसी के दो पल। काम तो हर रोज करना ही है इसको लेकर चिंता कैसी। आज हम आपको हंसी मखोल के बड़े ही मजेदार चुटकुले लेकर आए हैं। Dainik Haryana News: #Funny Jokes: आप हंसी चाहकर भी रोक नहीं पाएंगे। एक बार हमारे न्यूज चैनल पर आकर चुटकुले पढ़िए तो और फिर आप कहीं भी बैठे हो हंसी रोक के दिखाए। तो चलिए बिना देरी किए शुरू करते हैंहंसी मखोल। हंसना भी जरूरी है रक्त संचार भी बढ़ता है और मन का तनाव भी कम होता है। अगर चिंता या तनाव नहीं होगा तो भूख अच्छी लगेगी। खाना अच्छा खाओगे तो सेहत अच्छी रहेगी। तो हुआ ना हंसना जीवन का एक अहम हिस्सा। सारी समस्या का समाधान हंसना और गाना।

Haryanvi Chutkule

1.पति:- जो चोरी करता है वो बाद में बहुत पछताता है। बीवी:- कातिलाना अंदाज में, और जो शादी से पहले तुमने मेरी निंद, चैन और दिल चुराया उसका क्या पति:- अभी तो बताया चोरी करने वाला बाद में बहुत पछताता है। Read Also: Isha Ambani : रतन टाटा को टक्कर देगी ईशा अंबानी! 2.पिंकी- मेरे चेहरे में जलन हो रही है डॉक्टर साहब - आपके चेहरे का हमें एक्स रे करना पड़ेगा पिंकी- एक्स रे में क्या होता है डॉक्टर साहब - चेहरे की फोटो खींची जाती है पिंकी- 2 मिनट रुको मैं मेकअप कर लूं डॉक्टर बेहोश हो गया।

Viral Funny Jokes

3.Wife- चलो आज एक गेम खेलते हैं। Husband- ठीक है! Wife - जब मैं कलर का नाम लूं, तो तुम बाईं दीवार को हाथ लगाना और फल का नाम लूं, तो दाहिनी दीवार को हाथ लगाना। Husband- अगर मैं जीत गया तो? Wife- जो हारेगा वो जीतने वाले की हर बात मानेगा और वो भी जिंदगी भर। Husband होते हुए- ये गेम तो मैं ही जीतूंगा, चलो खेलते हैं। Wife - ठीक है तो शुरू करते हैं ‘ऑरेंज’ अब पति देव बेचारा दो दिन से सोच में पड़ा हुआ है कि पत्नी कलर बोली या फल ! Read Also: Delhi News: दिल्ली के प्रगति मैदान में लूटपाट को अंजाम देने वाले गिरफ्तार, ऐसे लोग जिनसे आपका हर रोज वास्ता पड़ता है 4. मैडम - गजल और भाषण में क्या अंतर होता है? राम - पराई स्त्री का हर शब्द गजल होता है और बीवी का हर शब्द भाषण… पप्पू की बात सुनकर मैडम ने दे थप्पड़ दे थप्पड़। 5. हरी - पिता जी 10 रुपये देना गरीब को देना है। पापा जी - कहां है गरीब? हरी - बेचारा बाहर धूप में गोलगप्पे बेच रहा है हरी की बात सुनकर पापा अभी भी सोच में पड़े हैं।