Dainik Haryana News

Today Funny Jokes: अच्छी सेहत को बनाए रखने के लिए हंसना बहुत जरूरी है

 
Today Funny Jokes: अच्छी सेहत को बनाए रखने के लिए हंसना बहुत जरूरी है
Haryanvi Funny Jokes: हंसना हंसाना जीवन का विभिन्न अंग है। अच्छी सेहत को बनाए रखने के लिए हंसना बहुत जरूरी है। महंगाई के इस दौर में घर का खर्च चलाना बड़ा ही मुश्किल हो रहा है। ऐसे में चिंता हर समय मनुष्य को घेरे रहती है। इसलिए चिंता को दूर करने के लिए हंसी एक अहम हिस्सा है। हम आपकी इसी चिंता को दूर करने के लिए हम आपके लिए कुछ हंसी के ठाहके लेकर आए हैं। हंसी के पल लेकर आए हैं। Dainik Haryana News: #Funny Jokes: आपने Son OF Sardar फिल्म में अजय देवगन का ये डायलाग तो सुना ही होगा। अजय देवगन का ये डायलाग लोगों को बड़ा ही पसंद आया था। लोग आज भी एक दुसरे को मजाक-मजाक में कह देते हैं, ओ पाजी कदी हंस वी लिया करो। असल जिंदगी में भी इस फार्मूले को लागु करना चाहिए। खूद भी हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए। इससे रक्त संचार में तेजी आती है। वयक्ति सेहत मंद रहता है। आज हम आपको हंसाने के लिए बड़े ही मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले लेकर आए हैं। हाथी-चींटी, दादा- पोता और भी बहुत से चुटकुले लेकर आए हैं। तो चलिए शुरू करते हैं हंसी के ठाहके।

Viral Funny Jokes

1- डॉक्टर झटका – अब आप खतरे से बहार है, फिर भी आप इतना डर क्यों रहे है? मरीज मोटू – जिस ट्रक से मेरा एक्सीडेंट हुआ था, उस पर लिखा था, जिंदगी रही तो दोबरा फिर मिलेंगे। 2- साला बादम भिगो के रखे थे, दिमाग तेज करने के लिए। कई घंट से ढूंढ रहा हूं, मिल ही नहीं रहे, लगता है रखकर भूल जया हूं। Read Also: PM Narendra Modi In Chhattisgarh: लोगों से उनका हक छिन रहा ये पंजा कहकर छतीसगढ में गरजे नरेंद्र मोदी 3- खुद ही पैसे भी अपनी जेब से दो और खुद ही कटोरा हाथ में लेके लाइन में भी खड़े रहो। गजब शौक है गोलगप्पे खाने का भी। पैसे वालों से भी कटोरा उठवा देते है।

Haryanvi Chutkule

4- हसबैंड, वाइफ हाथ पकड़े, बाजार में घूम रहे थे। उन्हें देखकर पप्पू बोला -इतने साल बाद भी इतनी मोहब्बत। हसबैंड: - ओ भाई कैसी मोहब्बत, हाथ छोड़ते ही दुकान में घुस जाती है, फिर जेब खाली। Read Also: Cristiano’s Ronaldo Success Story: एक समय में जिसको मां जन्म नहीं देना चाहती थी, आज है दुनिया का सबसे पसंदीदा इंसान 5- चालाक लोंडा गप्पू की परीक्षा चल रही थी। मैडम जी बहुत सख्त थी, इसलिए नकल मारने का कोई मौका नहीं दे रही थी। गप्पू ने एक पर्ची मैडम को दी, तो मैडम जी पूरे पेपर के दौरान कुर्सी पर ही बैठी रही। सबने खूब नकल मारी। सभी बच्चों ने पूछा’- अरे ! गप्पू तूने पर्ची में ऐसा क्या लिखा था? गप्पू- मैनें लिखा था “मैडम जी आपकी पेंट पीछे से फटी हुई है गप्पू और पप्पू सब पास हो गए।

Haryanvi Jokes

6- डेंटिसट- आपका दांत निकालना पड़ेगा क्योंकि ये सड़ चुका है। संजू- हां तो कितने पैसे लगेंगे ? डेंटिसट:- बस 400 रुपये लगेंगे। संजू- 100 रुपये ले लो और थोड़ा सा ढीला कर दो, निकाल तो मैं खुद ही लूंगा।