Dainik Haryana News

Today Funny Jokes: ऐसे चुटकुले लेकर आए हैं, आप हंसी रोक नहीं पाएंगे

 
Today Funny Jokes: ऐसे चुटकुले लेकर आए हैं, आप हंसी रोक नहीं पाएंगे
Haryanvi Jokes: आपको हंसाने के लिए हम आ चुके हैं। ऐसे चुटकुले लेकर आए हैं, आप हंसी रोक नहीं पाएंगे। एक बार तो घर वाले भी पूछेंगे कोई आत्मा तो नहीं आ गई तैरे अंदर। कहीं जाने की जरूरत नहीं। Dainik Haryana News: #Viral Funny Jokes: बैठ बिठाए हमने आपके हंसने का इंतजाम कर दिया। सारी चिंता छोड़ दीजिए। ऐसे चुटकुले लेकर आए हैं आप सारे दिन की काम की टेंशन को भूल जाएंगे। हमारे चुटकुले बिलकुल शुद्ध हैं, किसी भी अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया गया है। बेसक अपने परिवार के साथ बैठकर पढ़िए कोई चिंता नहीं है।

Haryanvi Chutkule

1. पति:- जो में बोलता हूं वो में करता हैं। और जो में नहीं बोलता वो भी करना पड़ता है। वरना शाम को खाना नहीं मिलेगा। सर पर हिटलर बीवी का पहरा है। 2.चिंटू खड़े-खड़े चाबी से अपना कान खुजा रहा था। दूसरा लड़का उसके पास जाकर बोला- भाई अगर तू स्टार्ट नहीं हो पा रहा है, तो धक्का लगाऊं क्या पता काम चल जाए। Read Also: India Politics: पीएम आवस पर कल देर रात तक चली BJP की बैठक, इन मुद्दों पर की चर्चा 3. लक्की ऑटो वाले की शादी हो रही थी जब उसकी दुल्हन फेरों के वक्त उसके पास बैठी तो वह बोला, थोड़ा सा पास होकर बैठो, अभी एक और बैठ सकती है, फिर क्या था, दे चप्पल दे चप्पल, दे थप्पड़ दे थप्पड़।

Haryanvi Funny Jokes

4. संता भाई कितनी भी पढ़ाई कर लो, डिग्री-विग्री ले लो। लेकिन रेस्टोरेंट के दरवाजे पर Push और Pull देखते ही 2-3 सेकंड के लिए सोचना जरूर पड़ता है कि दरवाजा धकेलना है कि खींचना। है ना सही बात। Read Also: Crime News : 132 करोड़ की एफेड्रिन ड्रग मामले में DRI की टीम ने चार आरोपितों को हैदराबाद से प्रोडक्शन रिमांड पर लिया 5. एक हवाई जहाज तूफान में फंस गया। पायलट यात्रियों से बोला- किसी को बचने की दुआ आती है क्या। एक बाबा खुश होकर बोले- हां, मुझे आती है। पायलट – ठीक है बाबा, आप दुआ कीजिए, एक पैराशूट कम है, बाबा मुझे नहीं आती कोई दुआ।

Funny Jokes

6. संता बंता से बुलेट ट्रेन तो उन देशों के लिए बनी है, जहां लोगों के पास समय की कमी है। हमारे यहां तो अगर कहीं जेसीबी लगी हो तो आधा गांव तो उसे ही देखने चला जाता है। हम क्या करेंगे बुलेट ट्रेन का!