Dainik Haryana News

Today Funny Jokes: हंसी मखोल करना तो बहुत जरूरी है

 
Today Funny Jokes: हंसी मखोल करना तो बहुत जरूरी है
Tranding Funny Jokes:महंगाई की मार ही इतनी पड़ी है कि किसी दोस्त मित्र के पास जाकर बैठना तो दूर फोन करने तक का समय नहीं लगता। लेकिन हंसी मखोल करना तो बहुत जरूरी है। अगर ये नहीं करोगे तो चिंता घेर लेगी। अगर हर समय चिंता से घिरे रहोगे तो बहुत सी बीमारी शरीर को पकड़ लेंगी। अगर इन सब का एक ही इलाज है, Dainik Haryana News: #Funny Jokes: हंसना तो फिर इस सुभ कार्य को करने में देरी किस बात की। हम आपकी सेहत का पुरा ख्याल रखते हैं। इसीलिए आए दिन आपके लिए एक से बढ़कर एक चुटकुले लेकर आते रहते हैं। इन चुटकलों का आनंद लेने के लिए आपको हमारे न्यूज चैनल के साथ जुड़ना होगा। तो देरी नां करें, जितनी देरी करेंगे चिंता उतने ही पास आ जाएगी। जल्दी से जुड़े हमारे न्यूज चैनल के साथ और चुटकलों का आनंद उठाएं।

Viral Jokes

1- बंकू- पापा हम मालामाल होने वाले हैं। पापा:- वो कैसे बेटे। बंकू:- कल टीचर ने पैसों को रूपये में बदलना सिखाया। 2- एक महिला बार-बार घर के बाहर आती, फिर अंदर जाती, बार-बार अंदर बाहर आ रही थी, पड़ोसन- माताजी ये क्या कर रहीं हैं? औरत- मेरी बहू टीवी पे Yoga करना सीख रही है, उसमें बोल रहे हैं कि सास अंदर करो, सास बाहर करो पड़ोसी बेहोश। Read Also: Delhi News: इंडियन आर्मी खोलने में लगी है ITO बैराज के गेट  3- मैडम- उसने कपड़े धोए और उसे कपड़े धोने पड़े। इन दोनों वाक्यों में अंतर बताओ? चिंटू – सर, पहले वाक्य से व्यक्ति के अविवाहित होने का पता चलता है जबकि दूसरे वाक्य से उसके विवाहित होने का पता चलता है।

Jokes

4- चोर ने एक चंपू को बाजार में घेर लिया चंपू:- मुझे घर जाने दो चोर- तेरी जेब में जितना भी पैसा है सब निकाल के दे दे. चंपू:- भाई साहब जेब तो खाली है कहो तो Paytm कर दूं। Read Also: Seema Haider Real Name: सीमा हैदर के असली नाम का खुलासा! 5- एक प्लेन तूफान में फंस गया। पायलट ने कहा: किसी को बचने की दुआ आती है क्या? एक बाबा खुश होकर बोला: हां, मुझे आती है. पायलट- ठीक है बाबा जी आप दुआ कीजिए एक पैराशूट कम है। 6- रामूदेव की 2 करोड़ की लॉटरी निकली लॉटरीवाला- आपको टैक्स काटकर 1.75 करोड़ मिलेंगे, रामूदेव: – ये गलत बात है, मुझे पूरे 2 करोड़ दो, नहीं तो मेरे टिकट के 100 रुपये वापस कर दो।