Dainik Haryana News

Today Funny Jokes: खूद भी हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए

 
Today Funny Jokes: खूद भी हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए
Viral Funny JOkes: लोग आज भी एक दुसरे को मजाक-मजाक में कह देते हैं, ओ पाजी कदी हंस वी लिया करो। असल जिंदगी में भी इस फार्मूले को लागु करना चाहिए। खूद भी हंसते रहना चाहिए और दूसरों को भी हंसाते रहना चाहिए। इससे रक्त संचार में तेजी आती है। वयक्ति सेहत मंद रहता है। Dainik Haryana News: #Haryanvi Funny Jokes: आज हम आपको हंसाने के लिए बड़े ही मजेदार हरियाणवी शुद्ध देशी चुटकुले लेकर आए हैं। हाथी-चींटी, दादा- पोता और भी बहुत से चुटकुले लेकर आए हैं।

funny Jokes

टीटी ने बंता को प्लेटफॉर्म पर पकड़ लिया, टीटी- टिकट दिखा, बंता- अरे मैं ट्रेन में आया ही नहीं, टीटी- क्या सबूत है? संता- अबे सबूत यही है कि मेरे पास टिकट नहीं। लड़का पापा से- पापा से साढ़ू का रिश्ता क्या होता है? पापा:- बेटा जब दो आदमी एक ही कंपनी से ठगे जाते हैं तो साढ़ू कहलाते हैं। Read Also: Funny Jokes: हाथी-चींटी, दादा- पोता और भी बहुत से चुटकुले मास्टर- एकता में ही शक्ति है' का एक अच्छा सा उदाहरण दो? लड़का:- जेब में एक बीड़ी हो तो टूट जाती है और पूरा बंडल हो तो नहीं टूटता. मास्टर दे थप्पड़ दे थप्पड़।

Haryanvi Chutkule

अगर कोई सबह-सुबह उठने में नखरें दिखाए, तो बस एक तरीका आजमाना है, वह अपने आप उठ जाएगा, उसके कान में जाकर धीरे से कह दो तेरे पापा तेरा मोबाइल फोन चेक कर रहे हैं। Read Also: PCS Success Story: एक साथ दो परीक्षा UPSC और PCS को पास कर हासिल की सफलता मैडम- बच्चों क्या तुम चीनी भाषा पढ़ सकते हो? बच्चा- हां मैडम- कैसे? बच्चा - अगर वो हिंदी या अंग्रेजी में लिखी हो तो। संता:- पिता जी क्या मैं भगवान की तरह दिखता हूं। पापा जी- नहीं , पर तुम ऐसा क्यों पूछ रहे हो बेटा। संता:- क्योंकि पापा मैं कहीं भी जाता हूं, तो सब यही कहते हैं हे भगवान फिर आ गया।