Dainik Haryana News

TVS का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, फीचर्स देख रह जाएंगे हैरान

 
TVS का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, फीचर्स देख रह जाएंगे हैरान
New Launching : अगर आप कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो हम आपके एक लिए दमदार स्कूटर लेकर आए हैं जिसे आप बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए खबर में जानते हैं स्कूटर की फीचर और कीमत। जानने के लिए बने रहें हमारे साथ। Dainik Haryana News :#TVS Electric Scooter(New Delhi): वैसे तो बाजार में अनेक कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर उतारे हैं और लोग उनको खरीद भी रहे हैं। डीजल पेट्रोल की कीमतों में तेजी को देखते हुए लोग इलेक्ट्रिक वाहनों को लेने लगे हैं। READ ALSO :IAS Success Story: तीन बार यूपीएससी की परीक्षा देने का किया फैसला, दुसरे प्रयास में ही मिली सफलता अगर आप भी कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको आज टीवीएस(TVS) की ऐसी धाकड़ स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो एडवांस फीचर्स से लेस है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है जिसका लुक और कलर लोगों को भा गया है। इसे खरीदने के लिए लोगों की लाइन लगी है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर की फीचर्स(Features of electric scooter):

कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर को एडवांस फीचर के साथ मार्केट में उतारा है। इसे आप किसी भी मोड़ पर आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। जिसके लिए जॉयस्टिक भी दिया गया है। 17.78 सेमी टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया गया है। लाइव व्हीकल ट्रैकिंग, जियो फेसिंग अलर्ट, नेविगेशन भी इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिए गए हैं। READ MORE :Alok Maurya and Jyoti Maurya: आलोक मौर्य और ज्योति मौर्य पहली बार आमने-सामने!

इलेक्ट्रिक स्कूटर की खासियत(Features of electric scooter) :

इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4.56kmp का बैटरी पैक दिया गया है। दो तरह के मोड़ दिए गए हैं। राइडिंग रेंज इको मोड में 145 किलोमीटर की रेंज ये बाइक दे रही है और फुल बैटरी के साथ ये 200 किलोमीटर तक जा सकती है।