Dainik Haryana News

Vastu Tips : इन कुंडली वाली लड़कियों को कभी नहीं होती धन की कमी,जानें कैसी रहेगी आपकी 2024

 
Vastu Tips : इन कुंडली वाली लड़कियों को कभी नहीं होती धन की कमी,जानें कैसी रहेगी आपकी 2024
Rashifal : हर व्यक्ति की कुंडली अलग अलग होती है। कुंडली की युति के कारण ही उसे कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है। आज हम कुछ लड़कियों की कुंडली के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें कभी भी धन की कमी नहीं होती है। आइए जानते है Dainik Haryana News, Latest Rashifal ( New Delhi ) : लड़की की कुंडली में ग्रहों की युति ही उसे मंहगे गहने दिलाने का काम करती है और ग्रहों की युति के कारण ही उसे गहनों में रूचि नहीं होती है चाहे उसके पास ढेर सारे गहने ही क्यों न हो उसका उनके प्रति कोई खास इंटरेस्ट नहीं होता है। Read Also : Ind vs Sa Test Highlight: भारत को मिली करारी हार के बाद, फिर टूटी उम्मीद यह सब चीजें ग्रहों के कारण ही होती है। यह ग्रहों का खेल है कि एक धनी परिवार में जन्म लेती है और एक धनी परिवार में ही उनका विवाह होता है।

इन लड़कियों नहीं होती जेवर की कमी

अगर कुंडली में चंद्रमा से द्वितीय और द्वादश गुरू शुक्र ग्रह हो तो दुरूधरा नाम का योग होता है। दुरूधरा योग वाली कुंडली वालों को धन और वैभव की कोई कमी नहीं रहती है। अगर किसी लड़की की कुंडली में दुरूधरा योग बन रहा है तो उसे मंहगे आभूषणों की कोई कमी नहीं रहती है। जिनकी कुंडली में दुरूधरा योग बनता है। उन लड़कियों का जन्म भी धन-वैभव से संपन्न परिवार में होता है और उनकी शादी भी एक धनी परिवार में होती है। Read More : Budget 2024 : इस बार बजट में क्या हो सकते हैं ऐलान, सभी को इंतजार है 1 फरवरी का

इन लड़कियों को नहीं होता जेवर में इंटरेस्ट

सात ग्रह और दो छाया ग्रहों में शुक्र ग्रह धन,वैभव और भोग विलास का कारक ग्रह है। शुक्र ग्रह की मजबूती ही व्यक्ति को सुख,धन वैभव दिलाने का काम करती है। अगर शुक्र ग्रह कमजोर है तो उसे सुखों की कमी होती है। जिस लड़की की कुंडली में किसी भी भाव में चार से अधिक ग्रह हो तो उसे पैसों और आभूषणों की कभी कमी नहीं होती है। उसके पास गहने तो बहुत सारे होगें लेकिन उसे उसकी उनके प्रति कोई खास रूचि नहीं होती है। वह जितने जेवर पहनना चाहती है उससे कहीं ज्यादा जेवर उसके पास होते है।