Dainik Haryana News

Viral Funy Jokes: ऐसे चुटकुले आपके लिए लेकर आए हैं जो आपको लोट-पोट कर देंगे

 
Viral Funy Jokes: ऐसे चुटकुले आपके लिए लेकर आए हैं जो आपको लोट-पोट कर देंगे
Funny Jokes: अगर हर समय चिंता से घिरे रहोगे तो बहुत सी बीमारी शरीर को पकड़ लेंगी। अगर इन सब का एक ही इलाज है, हंसना तो फिर इस सुभ कार्य को करने में देरी किस बात की। हम आपकी सेहत का पुरा ख्याल रखते हैं। इसीलिए आए दिन आपके लिए एक से बढ़कर एक चुटकुले लेकर आते रहते हैं। इन चुटकलों का आनंद लेने के लिए आपको हमारे न्यूज चैनल के साथ जुड़ना होगा। तो देरी नां करें, जितनी देरी करेंगे चिंता उतने ही पास आ जाएगी। जल्दी से जुड़े हमारे न्यूज चैनल के साथ और चुटकलों का आनंद उठाएं। Dainik Haryana News: #Haryanvi Chutkule: काम ऐसा करो जिसे करने में पता भी ना चले। अगर किसी दुसरे के पास जाकर बातचीत करने का का समय आपके पास नहीं है हंसी मखोल करने का समय सारे दिन के काम के बाद नहीं बचता तो दोस्तो चिंता किस बात की है। हम किस मर्ज की दवा हैं। एक पार फोन उठाकर हमारे चैनल पर तो आइए। ऐसे ऐसे चुटकुले आपके लिए लेकर आए हैं जो आपको लोट-पोट कर देंगे और आपके सारे दिन के काम की चिंता यूं चुटकियों में गायब हो जाएगी। तो चलिए फिर फोन की और क्यो ताक रहै हैं।

Today Funny Jokes

1. जब कोई व्यक्ति किसी काम के बारे में कहे कि मैं कल सोच कर बताऊंगा। तो इसका सीधा सा मतलब है, कि वो अपनी पत्नी से पूछकर बताएगा। सच्चाई है ना बात मे। Read Also: Haryana News: फैक्टरी में काम कर रहे एक युवक की  करंट लगने से युवक की मौत 2. पापा की परी ने Sunday वाले दिन VI के customer care पर call करके बहुत गुस्साते हुए बोली कि भाई साहब आपका पिछले 6 घंटे से आपकी company का internet बिल्कुल भी नहीं चल रहा है जिससे में अपनी INSTAGRAM की video भी नही बना पा रही हूँ, तो बताइये मैं क्या करूँ, मेरा समाधान करें। कस्टमर कैयर वाला:- बहन जी थोड़ी शर्म कर लो और घर का काम कर लो।

Funny Haryanvi Jokes

3. यारो मुझे मेरी GF के शादी का कार्ड कल मिला, उसे देख कर थोडा दुख जरुर हुआ, फिर बाद में सोचा मैं जाऊंगा जरुर और ऊपर से दो पेग भी लगाउँगा जिसकी दो वजह होगी पहली टेंशन दूर करेगी दूसरा ज्यादा खाना खाऊंगा। क्योंकि मोहब्बत अपनी जगह पर है और पेट पूजा अपनी जगह। Read Also: SDM Success Story: छोटी बच्ची को लेकर समाज ने दिए ताने तो एसडीएम बनकर दिया जवाब 4.सोनू के नौकरी के जोइनिंग लेटर में लिखा था कि आपको सरकार की तरफ से एक क्वार्टर भी मिलेगा, और हमारे सोनू भाई साहब इतने भोले थे कि ज्वाइनिंग के पहले ही दिन सुबह-सुबह ठंडे पानी की बोतल और नमकीन लेकर ऑफिस फटाफट पहुँच गये।?

Tranding Funny Jokes

5. एक पागल लड़के की तपस्या से प्रसन्न होकर एक साधू बाबा ने उसको अमृत देते हुए कहा, ये ले बेटा इसे अमृत को पी ले तो उस पागल लड़के ने साधू को मना कर दिया साधू बाबा- क्यों वत्स.. तुम अमृत क्यों नहीं पी रहे! ये तुम्हे अमर कर देगा पागल लड़का बोला- बाबा जी, अभी-अभी हम गुटका खाया हूँ। अंदर थोड़ी जाने देंगें। Read Also: IAS Success Story: परिवार से लड़कर बनी आईएएस अफसर 6. भाईओ गर्मी शुरू होगी हैं। जिनकी शादी हो चुकी है वो कुलर एसी लगा लियो और जिनकी नहीं हुई है वो छत पर मच्छरदानी लगा लियो। 7. लड़का ऐ माँ मेरा भया करवादयो। माँ हंसते हुए वा बेटा अच्छा चुटकला था एक और सुना दे।