Dainik Haryana News

Weather News : मौसम ने ली करवट, दिल्ली के लोगों को मिली उमस भरी गर्मी से राहत

 
Weather News : मौसम ने ली करवट, दिल्ली के लोगों को मिली उमस भरी गर्मी से राहत
Today Weather : जैसा की आप जानते हैं आज दिल्ली में जी-20 सम्मेलन होने जा रहा है। ऐसे में जरूरी था कि आने वाले मेहमानों को गर्मी से कुछ राहत मिल सके। वैसा ही हुआ और मौसम ने करवट ले ली है। आइए देखते हैं कितने दिनों तक होगी बारिश। Dainik Haryana News,Today Delhi Weather(नई दिल्ली): शुक्रवार की रात दिल्ली -एनसीआर, बिहार, यूपी राजस्थान और उत्तराखंड़ में बारिश देखने को मिली है जिससे लोगों को गर्मी से राहत आई है। मौसम सुहावना हो गया है और लोग आराम से बिना किसी गर्मी के डर से घरों से बाहर निकल रहे हैं। मौसम विभाग की और से एक सप्ताह का अपडेट जारी किया गया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं। READ ALSO :Delhi News : दिल्ली में यहां की रात नहीं होती किसी विदेश से कम, एक बार जरूर जाएं

कैसे होगा दिल्ली का मौसम?

विभाग का कहना है कि दिल्ली -एनसीआर में आज भी बादल छाए रहेंगे। बदलों की वजह से तापमान में थोड़ी कमी आई है और तपती धूप से राहत मिली है। आईएमडी ने जानकारी दी है कि आज और कल दिल्ली का मौसम सुहावना रह सकता है उसके बाद सोमवार से फिर मौसम में बदलाव आएगा और लोगों को उमस भरी गर्मी सताएगी।

यूपी के इन जिलों में बारिश की संभावना :

आने वाले दो दिन यूपी के कुछ इलाकों में तेज बिजली कड़कने और बारिश की संभावना जताई जा रही है। हालांकि, कुछ जिले ऐसे भी होंगे जहां पर धीमी बारिश देखने को मिलेगी। आज यूपी के गोंडा, बलरामपुर, अमेठी, आजमगढ़, मऊ, महाराजगंज, कुशीनगर, सुल्तानपुर, हमीरपुर, बांदा, बलिया, देवरिया हमीरपुर ,बांदा , चित्रकूट, शाहजहांपुर, पीलीभीत, बदायूं, बरेली में बारिश की संभावना जताई जा रही है। READ MORE :Every Father Should Teach His Son: अपने बेटो को सफल जीवन देने के लिए ये पांच बातें जरूर सिखाएं पिता वहीं, इसके अलावा आज बांदा, चित्रकूट, हमीरपुर, महोबा, झांसी और ललितपुर के पास के इलाकों में भी कई जगहों पर तेज बारिश और आसमानी बिजली चमकने के आसार नजर आ रहे हैं। कोंकण, गोवा, दक्षिण पश्चिम मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में बारिश की संभावना है। आज यूपी, छत्तीसगढ़, बंगाल, झारखंड आदि में भी बारिश की संभावना जताई जा रही है।