Dainik Haryana News

New Business Idea: 100000 लगाओ और महीने के 60 से 70000 आसानी से कमाओ

Home Business Idea: आज हम आपके लिए ऐसा बिजनेस लेकर आए हैं जो एक से डेढ़ लाख की इन्वेस्टमेंट आपको महीने की 60 से ₹70000 की कमाई करके देगा।
 
New Business Idea: 100000 लगाओ और महीने के 60 से 70000 आसानी से कमाओ
Dainik Haryana News: Small Business Idea, Best Business Idea(ब्यूरो): आए दिन बहुत से नए-नए स्टार्टअप देखने को मिल रहे हैं। भूत से युवाओं की इच्छा है कि वह अपना खुद का कोई ना कोई बिजनेस शुरू करें और अच्छे पैसे कमाए। आज हम आपके लिए ऐसा बिजनेस लेकर आए हैं जो एक से डेढ़ लाख की इन्वेस्टमेंट आपको महीने की 60 से ₹70000 की कमाई करके देगा।

 भारत में आज हर काम में कंपटीशन दिखाई देता है। जहां दो लोगों की जरूरत होती है वहां 10 लोग पहुंच जाते हैं। अगर सरकारी नौकरी मिलने की उम्मीद खो चुके हैं तो यह खबर आपके काम की है, ऐसा बिजनेस आइडिया लेकर आए हैं जो आपको अच्छी कमाई करके देगा।

Read Also:  आज ही शुरू करें ये धाकड़ बिजनेस, हर महीने कमा लेंगे 50 हजार रूपये

कंपटीशन इतना बढ़ चुका है कि आजकल तो भाई बाल काटने वाला नाई भी डिग्री होल्डर मिलता है। बहुत से युवा पढ़ लिखकर घर में बेरोजगार बैठे हैं और पढ़े लिखे युवाओं की सबसे बड़ी समस्या है कि यह 10 से 12000 में किसी के अंडर नौकरी करना पसंद नहीं करते, युवाओं के लिए आज हम एक कमल का बिजनेस लेकर आए हैं जिसके डिमांड साल के 12 महीने रहती है। अगर आप किसी नए बिजनेस की शुरुआत करना चाहते हैं तो आप ओके बिजनेस में अपना हाथ आजमा सकते हैं।

गांव हो या शहर फूल सप्लायर आपको काम ही मिलते हैं। तुम्हें हर साल 3.5 मिलियन तन फूलों का व्यापार किया जाता है जो लगभग 20000 करोड रुपए तक का बैठता है। पिछले साल की बात करें तो भारत में 10 लाख शादियां हुई जिसमें एवरेज के हिसाब से हर एक शादी में 10 किलो फूलों का इस्तेमाल किया गया। आप फुल सप्लायर बनाकर महीने की अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। आपको इस बिजनेस की शुरुआत करने के लिए पहले इसके बारे में थोड़ी जानकारी जुटाना होगी और फूलों के नए-नए डिजाइन तथा को लंबे समय तक सुरक्षित कैसे रखा जाता है उसके बारे में जानकारी लेनी होगी।  

Read Also: इस व्यक्ति ने रिटायरमेंट के पैसों शुरू किया बिजनेस, आज करोड़पतियों को देते हैं टक्कर

साल के 12 महीने फूलों की डिमांड रहती ही है कभी शादी तो कभी किसी पार्टी तो कभी किसी प्रोग्राम रेली में फूलों की जरूरत रहती ही है। फूलों का बिजनेस की शुरुआत करने के लिए आपको एक से डेढ़ लाख रुपए तक की जरूरत होगी और आप महीने के इससे 60 से ₹70000 बड़ी आसानी से कमा सकते हैं। शुरुआत करें नए बिजनेस की और आए दिन अच्छी कमाई करें।