Dainik Haryana News

Disha Patani New Photoshoot : दिशा पाटनी ने करवाया ऐसा फोटोशूट,फोटो देखकर फैंस हुए मदहोश
 

Disha Patani New Photo : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी जो अपने हॉट लुक के लिए काफी चर्चा में बनी रहती है,उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में दिशा पाटनी के ऐसे पोज देखकर फैंस के दिल धड़कने लग गए।दिशा पाटनी का यह फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 
Disha Patani New Photoshoot : दिशा पाटनी ने करवाया ऐसा फोटोशूट,फोटो देखकर फैंस हुए मदहोश

Dainik Haryana News,Disha Patani New Look(New Delhi): एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड लुक वाली फोटोज को शेयर करती रहती है। इन दिनों दिशा पाटनी ने एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में दिशा पाटनी ने ऐसे ऐसे पोज दिए जिसे देखकर उनके फैंस अपने होश खो बैठे है। 31 साल की उम्र में भी दिशा पाटनी अपनी हॉटनेस का जलवा बिखरती है।

इस फोटोशूट में दिशा पाटनी जालीदार पर्पल कलर की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने लेटकर पोज देती हुई नजर आई है। दिशा पाटनी का यह फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read Also : Bollywood News : क्या ये दो एक्ट्रेस लेती हैं दीपिका से भी महंगी फीस?

 देखिए दिशा पाटनी का बवाल मचाने वाला लुक

इन तस्वीरों में दिशा पाटनी पर्पल कलर की जालीदार शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के अंदर बिकिनी पहनी हुई है जिसमें वो बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. दिशा ने इन फोटोज को जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गईं.

एक्ट्रेस दिशा पाटनी की ये जालीदार ड्रेस  हर तरफ से रिवीलिंग है। इसके बावजूद भी दिशा पाटनी कैमरे के सामने इस सेक्सी ड्रेस को पहनकर अपने हुस्र का जलवा बिखेर रही है। दिशा की इन फोटोज को देखकर फैंस बेकाबू हो रहे है।

दिशा पाटनी की इस ड्रेस का गला हद से ज्यादा डीप है। जिसमें कैमरे में सब कुछ दिखाई दे रहा है। वहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी की यह ड्रेस काफी छोटी है। अपने लुक को पुरा करने के लिए दिशा ने बालों को ओपन किया हुआ है।

Read More : Bollywood : 25 साल बाद भी इतनी खूबसूरत दिखती है बॉर्डर फिल्म की ये हिरोइन

दिशा पाटनी को अपनी एक्टिंग से ज्यादा उनकी बोल्डनस की वजह से जाना जाता है। दिशा पाटनी इन दिनों प्रोजेक्ट के फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में है। दिशा पाटनी आखिरी बार स्क्रीन पर एक विलेन रिटर्न्स फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में दिशा पाटनी ने हद से ज्यादा बोल्ड और हॉट सीन्स दिए थे। जिसकी खूब चर्चा हुई थी।