Dainik Haryana News

Female Cop Viral Dance Video : महिला पुलिस का ये डांस देखकर आप भी लगेंगे नाचने, देखें वायरल वीडियो

female dance video viral : सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो महिला पुलिस का है और तेजी से वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं पूरा वीडियो। 
 
Female Cop Viral Dance Video : महिला पुलिस का ये डांस देखकर आप भी लगेंगे नाचने, देखें वायरल वीडियो

Dainik Haryana News,female cop viral dance(ब्यूरो): आपने सोशल मीडिया पर बहुत से डांस देखे होंगे। इनमें बहुत से पुरूषों के डांस देखे होंगे लेकिन आज एक महिला पुलिस का डांस दिखाने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप भी खुश हो जाएंगे। महिला पुलिस के इस डांस ने लोगों को अपना फैंन बना लिया है। 

READ ALSO : Sapna Chaudhary New Dance Video : सपना चौधरी के इस वीडियो को देख, हो जाएंगी कई सालों की यादें ताजा

देखें डांस वीडियो :

वायरल वीडियो में महिला पुलिसकर्मी वर्दी पहले हुए ऐसा गजब का डांस कर रही हैं कि लोग उनके फैंन होते जा रहे हैं। महिला पुलिस शानदार डांस दिखा रही हैं और एक अच्छे गाने पर वो गजब का डांस कर रही हैं। वीडियो इंस्टाग्राम के  @shiya_thakur_si नाम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे अब तक 30 हजार लोगों ने लाइक कर दिया है।

READ MROE :Sapna choudhary dance in Hindi: बारिश की बूदों में सपना चौधरी ने दिखाया कातिलाना डांस, देखे वीडियों

वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं और एक यूजर ने लिखा देश खतरे मेंह तो एक यूजर ने लिखा उसके खिलाफ जल्द ही कार्रवाई की जाएगी हम उनकी डिटेल निकाल रहे हैं। एक और यूजर ने कमेंट किया है 'वर्दी तो देख लो आप ड्यूटी नहीं करना क्या दीदी' एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है 'मैम हमारे यहां रेड मारने कब आ रहे हो' सभी लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।