Dainik Haryana News

Sapna choudhary dance in Hindi: बारिश की बूदों में सपना चौधरी ने दिखाया कातिलाना डांस, देखे वीडियों
 

Sapna choudhary New dance in Hindi: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी का कौन नहीं जानता हैं। इनका डांस देश भर में मशहूर हैं। सपना चौधरी के डास के लोग बहुत अधिक दीवने हैं। सपना चौधरी की बात चाहें हरियाण्रवी इंडस्ट्री की हो या फिर भोजपुरी और बॉलीवुड की हो आइए देखते हैं सपना चौधरी का डांस वीडियो।
 
 
Sapna choudhary dance in Hindi: बारिश की बूदों में सपना चौधरी ने दिखाया कातिलाना डांस, देखे वीडियों

Dainik Haryana News,Sapna choudhary Viral  dance Video (New Delhi):भारत में एक नहीं बल्कि कई डांस हैं जिनके लोग बहुत अधिक दीवाने हैं बात चाहें  हरियाणा इंडस्ट्री की हो या फिर बॉलीवुड की । सभी इंडस्ट्री में डांस और सिंगर की कमी नहीं हैं। आज हम आपको हरियाणवी डांस के बारे में बताने वाले हैं। जिनके लोग बहुत अधिक दीवने हैं।

Read Also:Sapna Chaudhary Dance Video : ठेके आली गली गाने पर सपना चौधरी डांस को देखकर लोगों ने भी किया कमाल

Dance Video:   https://youtu.be/oXR4a6fdknQ

सपना चौधरी डांस(Sapna choudhary dance)

सपना चौधरी अपने डांस के मामले में हर किसी को पीछे छोड़ रही हैं। हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी का नाम चारों और फैला हैं। इनका हर कोई दीवाना हैं। अगर अरन ने सपना चौधरी का यूट्यूब डांस वीडियो नहीं देखा तो मानों कुछ नहीं देखा हैं। सपना चौधरी जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले आपा खो बैठते हैं। सपना चौधरी के डांस पर नोटों की बारिश भी खूब देखने को मिलती है। उनकी लोकप्रियता कितनी अधिक इसका अंदाजा वायरल वीडयो से ही लगा सकते हैं जिन्हें लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल हो रहा हैं। जिसमें वो बहुत अधिक जोरदार ठुमकों से बवाल मचा रखा हैं।  आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।


सपना चौधरी के डांस ने  मचा धमाल (Sapna Chaudhary's dance created a stir)


हरियाणवी जगत का नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी के चाहने वाले गांव से लेकर शहर तक बहुत अधिक हैं। सपना चौधरी को देखने के लिए हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है।

Read More:Sapna Chaudhary Dance In Handi:सपना चौधरी के डांस को देख गांव वालों ने पुकारा इस नाम से, आप भी देखे वीडियो

उनके डांस पर बहुत अधिक लाइक और कॉमेट आते हैं। सपना चौधरी जब डांस के लिए स्टेज पर आती हैं। तो उनके डांस को देखने के लिए बहुत अधिक भी हो जाती हैं। सपना चौधरी के डांस हर कोई दीवाना हैं यदि आप ने सपना चौधरी का डांस नहीं देखा, जो हर किसी का दिल जीत रहा हैं।