Dainik Haryana News

Gori Nagori New Dance: गोरी नागोरी  का डांस देख बूढ़ों में भी आया जवानी का जोश

Gori Nagori Viral Dance:राजस्थान की शकीरा गोरी नागोरी  हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही है गोरी नागोरी के डांस हर कोई दीवाना हो रहा हैं गोरी नागोरी अपने डांस के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है आइए देखते हैं गोरी नागोरी का डांस वीडियो।
 
Gori Nagori New Dance: गोरी नागोरी  का डांस देख बूढ़ों में भी आया जवानी का जोश

Dainik Haryana News,Gori Nagori Latest Dance(New Delhi):गोरी नागोरी का डांस वीडियो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहा हैं।  जिसे देख हर किसी का  दिल फिसलने लगा हैं गोरी नागोरी का डांस वीडियो  सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिनके ठुमके हर किसी को दीवाने  बना देते हैं 

Read Also:Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी का लहंगा चोली वाला डांस देखकर आप भी लगेंगे नाचने

Dance Video:https://youtu.be/aFuDC94i2QU

इस बीच गोरी नागोरी(Gori Nagori) का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे सेक्सी अदाओं से हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी हॉट अंदाज से लोगों को सोचने के लिए पागल बना देती हैं।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी  जबरदस्त ठुमको से हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं। 


गोरी नागोरी  के डांस पर नोटो की बारिश 

गोरी नागोरी (Gori Nagori Dance Video)के डांस लोगों बहुत अधिक नोटो की बारिश कर रहे हैं। गोरी नागोरी का डांस लोगों को अपनी चाहत में पागल बना रहा हैं। इस वीडियो में आप देखेगे की गोरी नागोरी का डांस किस तरह से लोगों को अपना दीवाना बना रहा हैं। 


गोरी नागोरी के डांस ने मचाया गर्दा

हरियाणवी इंडस्ट्री में नाम रोशन करने वाली गोरी नागोरी(Gori Nagori) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल ठुमकों से लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रहा है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर हजारों लोगों की महफिल गर्दा मचाती दिख रही है।

Read More:Sapna Chaudhary New Dance:सपना चौधरी के पिले सूट ने फैंस के दिलों पर ढाया कहर, डांस देख आप में भी आएगा जोश

इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी  ने हरियाणवी जगत से अलग भी लोगों के बीच तबाही मचाई है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट का हौसला अफजाई कर रहे हैं।