Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary New Dance:सपना चौधरी के पिले सूट ने फैंस के दिलों पर ढाया कहर, डांस देख आप में भी आएगा जोश

Sapna Chaudhary Latest Dance: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी के हरियाणवी गानों पर अक्सर डांस सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। इन दिनों सपना चौधरी का डांस वीडियों सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल हो रहा हैं। और लोग सपना चौधरी के डांस को बहुत अधिक पसंद कर रहे है और साथ में लाइक और कॉमेट भी कर रहे हैं आइए देखते हैं। सपना चौधरी का डांस वीडियों।
 
Sapna Chaudhary New Dance:सपना चौधरी के पिले सूट ने फैंस के दिलों पर ढाया कहर, डांस देख आप में भी आएगा जोश

Dainik Haryana News,Sapna Chaudhary Viral Dance(New Delhi): सपना चौधरी के हरियाणवी गानों पर ही बल्कि भोजपेरी गाने पर भी सपना चौधरी के डांस ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा हैं वीडियो में वीडियो में सपना ने इठलाते हुए ऐसी कमर लचकाई की लोग उनके डांस के दीवाने हो रहे हैं।

Read Also:Sunita Baby Dance Video:सुनीता बेबी ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखकर इकट्ठा हुआ गांव

Dance Video : https://youtu.be/pSJlIUuI5t4

सपना चौधरी  का डांस हुआ वायरल(Sapna Chaudhary's dance went viral)

सपना चौधरी ने फिर एक बार अपने लटके-झटकों से लोगों को दीवाना बना दिया है वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी का दिलकश अंदाज नजर आ रहा है।  सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) बेहद खूबसूरत लग रही हैं। डांसिंग डीवा के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी अपना प्यार लुटा रहे हैं।

पीले लहंगा पर गुलाबी चोली में दिखी सपना(Sapna seen in pink blouse with yellow lehenga)

अकसर बॉडी फीड सूट पर हरियाणवी गानों पर डांस करती सपना चौधरी का वायरल वीडियो पीले रंग के लहंगे चोली में हैं। उनके पीछे अन्य डांसर भी उनके साथ में ताल पर ताल मिलाकर डांस कर रही है। 

Read More:Sapna Choudhary First Dance Video :इस डांस के बाद में सपना चौधरी हो गई फेमस, देखें डांस वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary)बहुत जोरदार डांस का लोगों के दिलों पर छुरईया चला रही है और लोग सपना चौधरी के डांस को बहुत अधिक पसंद करते हैं। सपना चौधरी अपने डांस में भोजपुरी गाने के बोल के साथ अपने डांस स्टेप भी कर रही हैं।  अगर आप ने सपना चौधरी का डांस नही देखा तो मानों कुछ नहीं देखा हैं।