Dainik Haryana News

Kriti Sanon New Look In Hindi:  डेनिम शॉर्ट ड्रेस में कहर डा रही कृति सेनन, देखे फोटो

Kriti Sanon Virl Look In Hindi: आज हम आप को बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की कुछ ऐसी लुक के बारे में बताएंगे जो सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल हो रही हैं और लोगों को बहुत पसंद भी हैं आ रही हैं आइए देखते हैं कृति सेनन की फोटो।
 
Kriti Sanon New Look In Hindi:  डेनिम शॉर्ट ड्रेस में कहर डा रही कृति सेनन, देखे फोटो

Dainik Haryana News, Kriti Sanon Virl Photo (New Delhi):बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन फैशन सेंस को लेकर लोगों में बहुत अधिक छाई हैं। एथनिक वियर हो या कैजुअल आउटफिट हर लुक में वो एक दम स्टाइलिस नजर आती हैं। उनके लुक्स लोगों को घायल कर देते हैं। हाल ही में कृति सेनन स्टाइलिश लुक में आई नजर।  

Read Also:Bollywood News : अंबानी की पार्टी में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंचे ओरी, देखें तस्वीर


कृति सेनन(Kriti Sanon New Look) अपने लुक और फैंशन सेंस को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में कृति सेनन को शार्ट डेनिम ड्रेस में देखा गया हैं। उनके खुले शार्ट हेयर लोगों को बहुत अधिक पसंद आ रहे हैं। 


एक्ट्रेस ने अपने इस ग्लैमरस स्टाइल से लांखों लोगों का दिल जीत लिया है और लुक्स एक से बढ़कर एक होता है. एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप और न्यूड लिपस्टिक कैरी की हुआ हैं।


कानों में गोल गोल्डन कलर के ईयररिंग भी पहने हुए हैं. उनकी स्माइल में लांखों लोग फिदा हो जाते हैं. हर तस्वीरें उनकी काफी तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Read More:Bollywood News: अजय देवगन की भोला नें चारों और करदी बंम भोले, पहले दिन की जबरदस्त कमाई


एक्ट्रेस कृति सेनन(Kriti Sanon Latest Look) पैपराज के सामने बहुत अधिक जमकर एक से एक पोज देती नजर आ रही हैं।