Dainik Haryana News

New Bhojpuri Song:समर सिंह के नए गाने और आस्था सिंह के ठुमको ने मचा बवाल, देखें वीडियो 

Samar Singh New Song :आज के समय में भोजपुरी गानों को लोग बहुत अधिक पसंद कर रहे है। डांस करने से पार्टी तक भोजपुरी गानों बजाते है नए साल भोजपुरी सिंगर समर सिंह ने फैंस को गिफ्ट दिया है गाने का नाम है बलम मोरा कोरा के सुतवईया। लोगों बहुत अधिक बार इस गानें को सुन रहे है और शेयर भी  कर रहे हैं। आइए जानते है भोजपुरी गानों में क्या खास हैं।
 
New Bhojpuri Song:समर सिंह के नए गाने और आस्था सिंह के ठुमको ने मचा बवाल, देखें वीडियो 

Dainik Haryana News,Bhojpuri Dance Video(New Delhi):  बलम मोरा कोरा के सुतवईया। लोगों बहुत अधिक बार इस गानें को सुन रहे है और ये गाना सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल हो रहा है इस गाने को समर सिंह ने शिल्पी राज के साथ में लेकर गाया हैं।

Read Also:Bhojpuri Dance Video : अंजना का भोजपुरी डांस देखकर आप भी हो जाएगें मदहोश

प्यार और जुदाई की कहानी दिखाता यह  गाना लोगो के जुबान पर चढ़ गया है  गाने कि कहानी की बात करे जो पत्नी अपने बालम से दूर हे पूरी रात रो रही है वो बहुत अधिक रोती हे और रोते समय तकिया भी आंसुओ से भीग जाता है। इस गाने पर अब तक 3 लाख से भी अधिक व्यूज आ चुके है।

Dance Video: https://youtu.be/i3vpXpo5C54

किसने लिखा है कि बलम मोरा कोरा के सुतवईया। गाने को आलोक यादव(Alok Yadav) ने लिखा है। कोरा के सुतवईया गाने को गीतकार आलोक यादव ने लिखा है। जबकि म्यूजिक डायरेक्टर की भूमिका निभाई है।

एडीआर आनंद ने। वहीं, म्यूजिक वीडियो के कोरियोग्राफर अनुज मौर्या हैं। वहीं, डायरेक्टर किया है आशीष सत्यार्थी ने। फैंस लगातार इस गाने पर वीडियो और रिल्स बना रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। 

Read More:Delhi-NCR में 80 प्रतिशत बढ़ने वाली हैं जमीन की कीमतें?
आस्था सिंह के ठुमकों ने जीता फैंस का दिल :(Aastha Singh's dances)

सिंगर समर सिंह(Singer Samar Singh) के गाने बलम मोरा कोरा के सुतवईया को आस्था सिंह के डांस ने खास बनाया हैं। आज्ञथा सिंह(Aastha Singh) ने अपने डांस को चेहेरे के एक्सप्रेशन से वीडियो को बहुत ही जोरदार बना दिया है।