Dainik Haryana News

Payal Chaudhary New Dance In Hindi : टाइट सूट पहन पायल चौधरी ने कड़ाके की ठंड में किया गर्माहट पैदा करने वाला डांस, देखे वीडियो

Payal Chaudhary Latest Dance: हरियाणा की  देसी क्वीन सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं पायल चौधरी इनका डांस आए दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं आइए देखते हैं पायल चौधरी का डांस वीडियो।
 
Payal Chaudhary New Dance In Hindi : टाइट सूट पहन पायल चौधरी ने कड़ाके की ठंड में किया गर्माहट पैदा करने वाला डांस, देखे वीडियो

  Dainik Haryana News,Payal Chaudhary Viral Dance(New Delhi):हरियाणवी इंडस्ट्री में पॉपुलर डांसर की बात होती है सबके होठों पर  सिर्फ सपना चौधरी की जिक्र होता है। लेकिन इस इंडस्ट्री में और भी कई डांसर हैं जिनके डांस वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं।

Read Also:Gori Nagori New Dance: गोरी नागोरी का डांस देख बूढ़ों में भी आया जवानी का जोश

Dance Vide: https://youtu.be/tv3kZLYResU

हरियाणवी गानों का दबदबा लगातार बढ़ता जा रहे है। इतना ही नहीं सपना के टक्कर की भी कई डांसर्स इंडस्ट्री में हैं। इस  लिस्ट में एक नाम है पायल चौधरी (Payal Chaudhary Virl Dance Video )का। यह अपनी बोल्ड अदाओं और हाई एनर्जी के लिए जानी जाती हैं।


फैंस ने पायल चौधरी की खूब की तारीफ


रिपोर्ट्स की माने तो इनके डांस परफॉरमेंस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग जमा होते हैं। आए दिन कोई ना कोई हरियाणवी हसीना अपने ठुमकों से सोशल मीडिया पर जलवा बिखेरती और फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती है। गौरतलब है कि सपना भी कभी गांव-कस्बों में स्टेज पर नाचा करती थीं और आज उनकी जबरदस्त फैन फोलोविंग है।

पायल चौधरी ने स्टेज पर मचा दिया गर्दा


इन दिनों पायल चौधरी (Payal Chaudhary New Dance Video )के डांस बहुत अधिक चर्चा में हैं।  ये हरियाणा की नबर 1 डांस बन सकती हैं वह कमरतोड़ डांस से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। पायल चौधरी के डांस को देख कई लोग नोट उड़ाते नजर आ रहे हैं।

Read More:Sapna Choudhary Dancing in jeans: सपना चौधरी को जीन्स में डांस करते देख, लोगों ने मचा दिया बवाल

इस वीडियो को तक करीब 2 लाख लोग देख चुके हैं। इस वीडियों में पायल ने ग्रीन सूट पहन रखा है और अपने शानदार ठुमको से माहौल में आग लगा रहीं हैं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए डार्क पिंक लिपस्टिक से डांस कहर ढा रही हैं।