Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary New Dance: ड्रॉइंग रूम में सपना चौधरी का डांस देख, लोग हुए बावले

Sapna Chaudhary Viral  Dance:हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना हैं। उनके डांस को देखकर लोगों के दिलों पर छुरिया चला रहा हैं। सपना चौधरी के डांस को देख हर कोई उनका दिवाना हो जाता हैं आइए देखते हैं सपना चौधरी का डांस वीडियो।

 
Sapna Chaudhary New Dance: ड्रॉइंग रूम में सपना चौधरी का डांस देख, लोग हुए बावले

Dainik Haryana News,Sapna Chaudhary New Look (New Delhi):सपना चौधरी कमाल भी हैं और बवाल भी। वो डांस करें और हंगामा ना मचे भला ऐसे कैसे हो सकता हैं। लेकिन इस बार सपना चौधरी ना तो स्टेज पर दिखीं और ना किसी इंवेट में बस घर के ड्रॉइंग रूम में डांस कर ऐसी छा गई ये हसीना कि वाकई बवाल मच गया है।

Read Aslo:Sapna Chaudhary New Song : सपना चौधरी ने इस गाने पर किया डांस,देखकर महफिल भी लगी थिरकने

Dance Video : https://youtu.be/MoNFQVYNogg

सुंदर सा सूट पहन हरियाएावी गाने पर डांस कर रही सपना चौधरी ने फिर से लाखों को अपना दीवाना बना दिया है.  सपना इस वीडियो में खूबसूरत सा अनारकली सूट पहने दिख रही है. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है जिस पर सपना कर रही हैं धांसू डांस. वहीं उनके चाहनेवाले भी इस वीडियो को देखने के बाद खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

Read More:Sapna Chaudhary Dance Video : कड़ाके की ठंड में सपना चौधरी ने खुले आसमान के नीचे मटकाई ऐसी कमर,देखकर उतर गई पूरे गांव की सर्दी

. किसी ने लिखा- मार ही डालोगी क्या? तो वहीं किसी ने उनके डांस और कपड़ों की जमकर तारीफ कर डाली. अगर आप ने सपना चौधरी का डांस नहीं देखा तो मानों कुछ नहीं देखा हैं आइए देखते हैं। सपना चौधरी का डांस वीडियों।