Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary New Song : सपना चौधरी ने इस गाने पर किया डांस,देखकर महफिल भी लगी थिरकने
 

Sapna Chaudhary Dance Video : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है। हरियाणा की इस डांसर ने अपने बेहतरीन डांस और मजेदार गानों से लोगों के दिलों में जगह बना ली है।
 
 
Sapna Chaudhary New Song : सपना चौधरी ने इस गाने पर किया डांस,देखकर महफिल भी लगी थिरकने

Dainik Haryana News,Sapna Chaudhary  Song (New Delhi) : अपने डांस से लोगों को दीवाना कर रही सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। उनके डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। सपना ने अपने डांस परफॉर्मेस और गानों से लोगों के दिलों को जीत रखा हैं। 2017 में रिलीज हुआ गाना ठेके आली गली हरियाणवी म्यूजिक के सबसे मशहूर गानों में से एक है।

Read Also : Sapna Chaudhary New Video : सपना चौधरी की कातिलाना अदाएं देख गोवा वासी हुए घायल

इस गाने के बोल राम मेहर महला ने लिखे हैं। इस गाने का संगीत वीआर ब्रदर्स ने दिया हैं।गाने के मूल संगीत वीडियो में विनू गौर के साथ राजू पंजाबी, विनोद चिम्पा और राम मेहर महला भी थे। यह गाना एक प्रेम कहानी है जिसमें प्यार में दिल टूट जाता है और यह सब एक गांव की झुग्गी में होता है। इस गाने में जब सपना की आवाज को सुना जाता है तो लोगों के दिल थिरकने को तैयार हो जाते है।


गाने की लाइव परफॉर्मेंस में सपना चौधरी ने हरियाणा के एक गांव में आयोजित रागिनी प्रतियोगिता में अपनी आवाज और डांस का जलवा दिखाया है। इस परफॉर्मेंस में उसने हल्के भूरे रंग की सलवार कुर्ती पहन रखी है और अपने डांस से दर्शकों के दिलों में महारानी बन गई।
 सपना चौधरी ने बहुत ज्यादा कामयाबी हासिल की है। उनके डांस और संगीत वीडियो में उनकी प्रतिभा ने उन्हें हरियाणा में बड़े स्तर पर प्रसिद्ध बना दिया है। 

'किस्मत ने उड़ाया मजाक यारो मेरे प्यार का ठीके आली गली में घर में यार का। इस सुपरहिट हरियाणवी गाने की एक खासियत ये भी है कि ये जब भी बजता है तो दिल खुश होने लगता है. वीनू गौर की आवाज में ये गाना पिछले छह सालों से हर दिल की जान बना हुआ है.लेकिन माहौल तब और भी मादक हो जाता है जब सपना चौधरी इस खूबसूरत गाने पर डांस करने के लिए स्टेज पर आती हैं. यूट्यूब पर 2017 में डांस वीडियो जारी किया था, जिसे पिछले छह वर्षों में 140 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

Read More : Sapna Chaudhary New Dance Video : सपना चौधरी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका,देखें वीडियो

इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणा के एक गांव में रागिनी प्रतियोगिता के लिए पहुंचती हैं. हल्के भूरे रंग की सलवार कुर्ती में वह काफी तेजी से डांस कर रही हैं. उनकी लटकती-झटकियों को देख पूरा गांव पागल हो रहा है. यूट्यूब पर सपना की लाइव परफॉर्मेंस को 4 लाख 58 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं कमेंट सेक्शन में लोग कह रहे हैं कि ये सपना की बेस्ट परफॉर्मेंस है.