Dainik Haryana News

Sara Tendulkar New Photo In Hindi  :   सारा तेंदुलकर की नई फोटो ने मचाया तहलका, दिख रही बहुत ही खूबसूरत

Sara Tendulkar Viral Photo 2024 :   सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को हाल ही में शुभमन गिल की बहन शाहनील गिल के साथ स्पॉट किया गया है। सारा और शाहनील की आउटिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
 
 
Sara Tendulkar New Photo In Hindi  :   सारा तेंदुलकर की नई फोटो ने मचाया तहलका, दिख रही बहुत ही खूबसूरत

Sara Tendulkar And Shahneel Gill Viral Photo ( New Delhi) :   सारा तेंदुलकर और शाहनील गिल को रविवार को एक साथ पैपराजी ने स्पॉट किया था। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल की डेटिंग की अफवाहें लबें समय से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है।

Read Also :  Bollywood News: अजय देवगन की भोला नें चारों और करदी बंम भोले, पहले दिन की जबरदस्त कमाई

हाल ही में सारा तेंदुलकर और शुभमन की बहन शाहनील गिल को एक साथ स्पॉट किया गया जिसके बाद से सारा और शुभमन गिल के डेटिंग की अफवाहें को एक बार फिर हवा मिल गई है। 

देर रात शुभमन की बहन के साथ घूमने निकलीं सारा

सारा और शाहनील की साथ कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। सारा तेंदुलकर और शाहनील गिल को रविवार को एक साथ पैपराजी ने स्पॉट किया था। इस दौरान सारा तेंदुलकर ने ब्लैक कलर की एलिगेंट ड्रेस में नजर आ रही थी तो वहीं शाहनील ने स्टाइलिश ग्रे कलर का टॉप पहना है। सारा और शाहनील का लेट नाइट घूमने निकलना फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ा रहा है।

Read More :  Bollywood News: अजय देवगन की भोला नें चारों और करदी बंम भोले, पहले दिन की जबरदस्त कमाई

शुभमन गिल का नाम पहले एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जोड़ा जा रहा था. नेटीजन्स कंफ्यूज थे कि आखिर शुभमन गिल किस सारा को डेट कर रहे हैं. लेकिन कॉफी विद करण सीजन 8 में सारा अली खान ने मजाकिया अंदाज में अपना नाम क्लियर कर लिया था. सारा अली खान का कहना था कि आप गलत सारा समझ रहे हैं गायज. सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ा है.  सारा तेंदुलकर औऱ शुभमन गिल ने अभी तक अपना नाम साथ जोड़े जाने पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.