Dainik Haryana News

Urfi Javed 2024 Look: उर्फी जावेद पहनकर निकली इतने छोटे कपड़े, देखते ही लोगों ने आंखों पर रख लिए हाथ

Urfi Javed New Look:उर्फी जावेद अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। और अपने लुक के कारण्रा ही सोशल मीडिया परछाई रहती हैं उर्फी जावेद कभी एक फुट की ड्रेस पहनती है तो कभी पत्तों  की ड्रेस पहन लेती है आइए देखते हैं उर्फी जावेद की फोटो।
 
Urfi Javed 2024 Look: उर्फी जावेद पहनकर निकली इतने छोटे कपड़े, देखते ही लोगों ने आंखों पर रख लिए हाथ

Dainik Haryana News,Urfi Javed Latest Look (New Delhi):उर्फी जावेद कभी पेड़ के पत्तों को गहना बना लेती है। और हर किसी के दिल पर छाई रहती हैं  उर्फी जावेद सोशल मीडिया की हर तीसरी चौथी रील्स में नजर आ जाती है। लोग उर्फी जावेद की वीडियों को बहुत अधिक पसंद करते हैं।

Read Also:Bollywood Latest News : सिर्फ एक बैग लेकर मुंबई आई थी ये एक्ट्रेस, आज बहुत ये लोग हैं इनके दीवाने, जानें कैसे पाई सफलता?


कौन हैं उर्फी जावेद(Who is Urfi Javed?)

उर्फी जावेद(Urfi Javed) का जन्म 15 अक्टूबर 1997 में लखनऊ के एक ऐसे  परिवार में हुआ हैं, जिनका परिवार से रिश्ता टीन एज में टूट सा गया। उर्फी के पिता का जावेद और मां जाकिया सुल्ताना हैं। दोनों अब साथ नहीं रहते। एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया था कि उनके पिता ने कई सालों तक उन्हें टॉर्चर किया। पिता ने उन्हें फिजीकली और मेंटली अब्यूज किया था।

उर्फी ने बताया था कि जब वो 11वीं कक्षा में थीं, तब उनकी एक फोटो किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी थी, जिसके बाद उन्हें खुद के घरवालों ने भी सपोर्ट नहीं किया।उर्फी जावेद ने बताया था, जब मेरे साथ में यह हुआ तब मेरे लिए बहुत ही मुश्किल समय था, क्योंके मुझे मेंरे घर वालों का भी कोई स्पोर्ट नहीं था। 

बहुत ही कम उम्र में उर्फी जावेद(Urfi Javed New Photo) मुंबई (Mumbai)आ पहुंची। 2016 में उर्फी जावेद ने बडे भाई की दुल्हनिया में अवनि पंत  नाम का किरदार निभाने मौका मिला।  इसके बाद में उन्हें चंद्र नंदिनी सीरियल मिला, जिसमें वो छाय के किरदार में नजर आई।  मेरी दुर्गा उनका जाना माना शो रहा, इसी से वो पॉपुलर हुईं।

Read More:Esha Gupta Bollywood Actress : सफेद बिकनी पहनकर Esha Gupta ने एक बार फिर मचाया तहलका, फैंस के छुट पसीने

इसके बाद उर्फी बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल का भी हिस्सा रहीं। साल 2020 में वो इतनी पॉपुलर हुईं कि 2021 में उन्हें बिग बॉस ओटीटी का न्योता मिल गया। बिग बॉस में जाना हुआ, फिर तो फैशन डीवी बनकर बाहर आई। और हर रोज सोशल मीडिया पर वायारल हो जाते हैं।