Dainik Haryana News

Urfi Javed New Look:जादू की बहन बनकर निकली उर्फी जावेद देखे फोटो

Urfi Javed Viral Photo:एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी जावेद का लुक देख लोगों की हंसी नहीं रूक रही है। लोगों ने उनके लुक पर बहुत ही जबरदस्त रिएक्शन दे रहा हैं आइए देखते हैं उर्फी जावेद का नया लुक।
 
Urfi Javed New Look:जादू की बहन बनकर निकली उर्फी जावेद देखे फोटो


Dainik Haryana News,Urfi Javed Latest Photo(New Delhi): बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। हर बार लोग उनके लुक को लेकर ट्रोल करते थे। ऐसे में उर्फी जावेद अपने लुक को पूरी तरह से बदल दिया है। इस फोटो ने उर्फी जावेद ने अपने आप को पूरी तरह से ढ़क लिया है। बस उनके होट, आंख और हाथों की उंगलियां दिख रही हैं उनके इस फोटो पर लोग बहुत जबरदस्त कॉमेंट कर रहे हैं।

Read Also:Bollywood News : क्या ये दो एक्ट्रेस लेती हैं दीपिका से भी महंगी फीस?

यूजर ने बताया जादू की बहन

उर्फी जावेद के इस लुक पर एक यूजर  ने बताया जादू की बहन लग रही हैं। वही पर दूसरे यूजर्स ने लिखा कि भागो-भागो भूत आया हैं और एक ने लिखा है कि ये उर्फी जावेद नहीं हो सकती हैं।

अपने लुक से लोगों को करती हैं हैरान(She surprises people with her looks)

उर्फी जावेद को देखकर फैंस पहली बार नहीं चौके हैं। उनके हर आउटफिट को देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं। बता दें कि उर्फी जावेद ने टेलीफोन की तार से लेकर बिजली की तार तक की ड्रेस पहनी है। इतना ही नहीं उन्हें हाल ही में सिम कार्ड, सिक्कों और ब्लेड से बनी भी ड्रेस पहनी थी। ऐसे में ये कहना सही होगा कि उर्फी अपने आउटफिट से फैंस को हमेशा हैरान कर देती है।

Read More:Bollywood News: आखिर क्यों सनी देओल और बाबी दओल शामिल नहीं हुए थे, सौतेली बहन इसा की शादी में!

इन टीवी शो में उर्फी जावेद ने मचाया धमाल

उर्फी जावेद ने अपने टीवी करियर को शुरू 2016 में किया था। इसके बाद में वो बिग बॉस ओटीटी और स्पिल्टसविला में भी दिखाई दी है उर्फी जावेद ने बहुत ही कम समय में अपनी एक बहुत ही अलग पहचान बना ली है।