Dainik Haryana News

Urfi Javed New Look : उर्फी जावेद का ऐसा लुक देख पहचान नहीं पाएगें आप
 

Urfi Javed 2024 Look : उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। उनके अटपटे लुक को देखकर लोग हैरान रह जाते है। उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। आइए देखते है उर्फी जावेद के इस वीडियो को
 
 
Urfi Javed New Look : उर्फी जावेद का ऐसा लुक देख पहचान नहीं पाएगें आप

Dainik Haryana News,Urfi Javed Viral Look(New Delhi ) : उर्फी जावेद अपने लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप उर्फी जावेद को पहचान नहीं पाएगें।

Read Also : Urfi Javed New Look: केला खाते-खाते उर्फी जावेद के दिमाग में आया आइडिया, उसी से बना डाली ड्रेस

यह वीडियो उनके करियर के शुरूआती दिनों का बताया जा रहा है। इस वीडियो में उर्फी जावेद ने क्रीम कलर का कुर्ता पहन रखा है। उर्फी ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है यह मेरे तीसरे या चौथे आॅडिशन का वीडियो है,मुंबई के पहले हफ्ते का.हाँलाकि बाद में इसे डिलीट कर दिया। इस वीडियो को एक इंस्टा पेज ने शेयर किया है।

इसमें एक्ट्रेस उर्फी फुल एक्सप्रेशन्स के साथ अपनी लाइन बोलती हुई नजर आई। उर्फी ने कहा मुझे जैसी चीज जब गली में बाहर निकलेगी तो लड़के तो घुरेंगे ही ना आंखें थोड़ी बंद कर लेंगे उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उर्फी ने अपना एक्टिंग करियर बड़े भैया की दुल्हन सीरियल से शुरू किया था. इसके बाद वो कुछ ही समय के लिए बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 में नजर आई थीं. इसके बाद उर्फी छोटे रोल्स में दिखीं पर अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से उर्फी ने लाइमलाइट बटोरी और आज वो एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं.

Read More : Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद का की-बोर्ड वाला लुक मचा रहा बवाल

इस वीडियो पर तमाम लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'वो तब बहुत सुंदर थीं. अब सर्जरी ने उसके चेहरे को वाकई अजीब बना दिया है.' एक और यूजर ने लिखा 'पहचान में भी नहीं आ रही हैं इन कपड़ों में दीदी.' एक और शख्स ने लिखा 'पहले सुंदर थीं.'