Dainik Haryana News

Gurugram Crime News : गुरूग्राम की मॉडल मर्डर ने लिया एक और नया मोड़, जानें पूरी डिटेल
 

Haryana Crime News : जैसा कि आप जानते हैं हरियाणा के गुरूग्राम में गैंगस्टर की मॉडल गर्लफे्रंड दिव्या पाहुजा हत्याकांड हुआ है जिसे लेकर पुलिस लगातार जांच कर रही है और एक नया खुलाया उनके मर्डर को लेकर हुआ है। 
 
Gurugram Crime News : गुरूग्राम की मॉडल मर्डर ने लिया एक और नया मोड़, जानें पूरी डिटेल

Dainik Haryana News,Divya Murder Case(चंडीगढ़): पुलिस को पता चला है कि जिस बीएमडब्ल्यू में दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने के लिए भेजा गया था वह अभिजीत की नहीं है। यह कार वेस्ट दिल्ली के अजय मेहता की है जो 20 लाख रूपये में अपने पास गिरवी रखी थी।  गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक मॉडल की हत्या का आरोपी अभिजीत 15 साल से गैंगस्टर बिंदर गुर्जर के टच में था। वह बिंदर के बच्चों की पढ़ाई को फाइनेंशियली सपोर्ट करता था।

1.डीसीपी विजय प्रताप का कहना है कि जब दिव्या जेल से बाहर निकली तो उसने अभिजीत की बात जेल में बंद बिंदर गुर्जर से कराई थी और बिंदर गुर्जर ने दिव्या को पैसे भी दिए थे। बिंदर गुर्जर मॉडल के पुराने गैंगस्टर बॉयफ्रेंड संदीप गाडोली का जानी-दुश्मन था।
2.जिसका फेक एनकाउंटर में कत्ल किया गया था। अभिजीत ने बताया है कि दिव्या अभी तक 6 लाख रूपये ले चुकी थी और भी पैसे लेने के लिए उसे ब्लैकमेल करती रहती थी। 

READ ALSO :Entertainment: कियारा को अपना बनाने, सिदार्थ मलहोत्रा की निकली बारात

कौन है अभिजीत?

1.पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई है कि अभिजीत इंजीनियर की पढ़ाई कुरूक्षेत्र यूनिवर्सिटी से कर चुका है और अब वो होटल बिजनेस चला रहा है उस पर भी दो केस दर्ज हैं। गुरूग्राम सेक्टर थाने में मारपीट और दिल्ली के कोटला में आर्म्स एक्ट का केस दर्ज है। 

2 जनवरी को मारी दिव्या को गोली :

1.जांच में बताया गया है कि दिव्या को दो जनवरी सुबह 5 बजे गोली मारी, लाश को घसीटने की सीसीटीवी फूटेज रात 10 बजकर 44 मिनट की हैं और पुलिस को इसकी जानकारी रात 9 बजे मिली थी। पुलिस इससे पहले वहां गई थी। होटल सिटी पॉइंट लीज पर लेकर चला रहे व्यक्ति ने पुलिस को हत्या की सूचना दी।
2.उसने बताया कि होटल में कुल 39 कमरे हैं। अभिजीत के लिए कमरा नंबर 114 हमेशा बुक रहता है। पुलिस वहां गई और रूम नंबर 114 खंगाल कर लौट आई, जबकि दिव्या और अभिजीत रूम नंबर 111 में ठहरे थे। दो मोबाइल मिले हैं जिसमें एक दिव्या का है और एक अभिजीत का है। मॉडल के मर्डर केस में अभी तक होटल मालिक अभिजीत के अलावा लाश घसीटकर ले जाने वाले 2 नौकर पकड़े गए हैं।
3.होटल के मालिक ने मारी गोली! लाश के बारे में खुलासा हुआ है कि होटल के मालिक ने ही उसे गोली मारी है जो अभिजीत ही है। बताया जा रहा है कि कैमरे में अभिजीत के दोस्त लाश को घसीटते हुए लेकर जा रहे हैं लाश को घग्गर नदी में बहाने के लिए बीएमडब्ल्यू कार को मंगवाया गया था। 
4.पुलिस ने 3 जनवरी को अभिजीत और लाश घसीटकर ले जाने वाले होटल के 2 नौकरों हेमराज और ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया।

READ MORE :Entertainment: परिवार से झगड़ा कर आई थी,आज बन गई फेमस ऐक्ट्रेस
5.अभिजीत ने बताया है कि दिव्या के पास उसकी कुछ अश्लील फोटो थी, जिन्हें दिखाकर वो उसे ब्लैकमेल कर रही थी, जब उसने मोबाइल का पासवर्ड फोटो को डिलीट करने के लिए मांगा तो उसने मना कर दिया और फिर मैंने उसे गोली मार दी। 
6.4 जनवरी को पुलिस ने दिव्या की लाश ठिकाने में इस्तेमाल हुई बीएमडब्ल्यू को पंजाब में पटियाला के बस स्टैंड से लावारिस बरामद कर लिया। हालांकि उसके अंदर दिव्या की डेड बॉडी नहीं मिली।
7.दिव्या से जुड़ी तीन वीडियो सामने आई हैं एक में दिव्या अभिजीत और एक आदमी के साथ रिसेप्शन पर खड़ी है फिर अपने कमरे में जा रही है। फिर अभिजीत लाश को देते हुए आता दिखाई दे रहा है और फिर उसे साथ लाश को घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, लाश अभी तक नहीं मिली है।