Dainik Haryana News

Haryana Crime : हरियाणा में बड़ा मामला, अमेरिका भेजने के नाम पर ठगे 53 लाख रूपये 

Haryana Crime Today : आज के दौर में युवा अमेरिका जाने के लिए उतावले रहते हैं। लगातार युवा विदेशों की तरफ रूख कर रहे हैं। हरियाणा में एक बड़ा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति ने अमेरिका भेजने के नाम पर 53 लाख रूपये का झोल किया है। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में। 
 
Haryana Crime : हरियाणा में बड़ा मामला, अमेरिका भेजने के नाम पर ठगे 53 लाख रूपये 

Dainik Haryana News,Today Haryana News Hindi(नई दिल्ली): हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज(Haryana Home and Health Minister Anil Vij) ने बुधवार यानी कल अंबाला आवास पर प्रदेश से आए लोगों की समस्याएं सुनी हैं। वहां पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है और बताया गया है कि एक व्यक्ति के साथ 53 लाख रूपये की ठगी हुई है। पानीपत(Panipat Latest News) से एक मामला आया है जिसमें मां और पत्नी का नाम हत्या मामले में गलत लगाया जा रहा है।

READ ALSO :Haryana Weather : हरियाणा में मौसम लेगा करवट, पहाड़ों में बर्फबारी के चलते ठंड का अटैक

वहीं चरखी दादरी(Charkhi Dadri News) से एक आदमी ने कहा है कि महिला ने उसे झूठे रेप के केस में फंसाने का गलत आरोप लगाया है। इसके बाद व्यक्ति ने कहा है कि महिला केस को सेटल करने के लिए 20 लाख रूपये मांग रही है। पुलिस भी उसकी नहीं सुन रही है। गृह मंत्री जी ने हर एक केस को सुलझाने के लिए तुरंत आदेश जारी किए हैं और कहा है कि हर किसी की मदद की जाए। एक व्यक्ति का कहना है कि अमेरिका भेजने के नाम पर उसके साथ 53 लाख रूपये की ठगी की गई है। 

READ MORE :Haryana Metro News : हरियाणा में यहां तक होगा मेट्रो का विस्तार, मिली मंजूरी


दूसरी शिकायत है कि उशाकी पत्नी और मां को हत्या के झूठे केस में फंसाया जा रहा है, जबकि उसकी मां और पत्नी हत्या के समय मौके पर वहां मौजूद नहीं थी। गृह मंत्री ने हर मस्ले का हल करने के लिए अधिकारियों को आदेश जारी किए हैं।