Dainik Haryana News

Haryana Group CET Exam Result : हरियाणा गु्रप सी CET परीक्षा का रिजल्ट जारी, चेक करें लिस्ट में अपना नाम

HSSC Group C CET Result 2023 : हरियाणा सरकार की तरफ से सीईटी की परीक्षा का आयोजन किया गया था। 5 व 6  नवंबर को गु्रप सी सीईटी की परीक्षा को लिया गया था। इसके बाद दिसंबर 2023 की 30व 31, जनवरी 2024 6,7 व 14 तारीख को स्किल टेस्ट लिया गया था। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से गु्रप सी सीईटी 2023 की परीक्षा के रिजल्ट को जारी कर दिया है।
 
Haryana Group CET Exam Result : हरियाणा गु्रप सी CET परीक्षा का रिजल्ट जारी, चेक करें लिस्ट में अपना नाम

Dainik Haryana News,How Check HSSC Group C Result 2023(ब्यूरो): हरियाणा सरकार(Haryana Government) की तरफ से सीईटी की परीक्षा का आयोजन किया गया था। 5 व 6  नवंबर को गु्रप सी सीईटी की परीक्षा को लिया गया था। इसके बाद दिसंबर 2023 की 30व 31, जनवरी 2024 6,7 व 14 तारीख को स्किल टेस्ट लिया गया था। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की तरफ से गु्रप सी सीईटी 2023 की परीक्षा के रिजल्ट को जारी कर दिया है।

इन परीक्षाओं का आयोजन जनवरी 2024 में किया गया था। रिजल्ट डॉक्यूमेंट्स में चयनित उम्मीदवारों के रोल नंबर और कैटेगरी वाइज मार्क्स दिए गए हैं। रिजल्ट रोल नंबर क्रम में है, और उम्मीदवारों की संख्या और योग्यता के क्रम में नहीं है। श्रेणी संख्या 243, 244 और 245 में चयनित उम्मीदवारों की अनुशंसा इंडेंटिंग विभाग को तभी भेजी जाएगी जब उनके डॉक्यूमेंट्स और फिजिकल मेजरमेंट्स टेस्ट की स्थिति सही हो।

READ ALSO :Haryana Govt News : हरियाणा में 14 हजार स्कूल के बच्चों को अब से मिलेगी ये खास सुविधा


ऐसे चेक करें गु्रप सी सीईटी का रिजल्ट?

1.अगर आपने भी गु्रप सी सीईटी(CET Exam) की परीक्षा को दिया था और रिजल्ट चेक करना चाहते हैं तो सबसे पहले एचएसएससी की अधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाना होगा। 
2.वहां पर आपको रिजल्ट का लिंक दिया होगा और जहां एचएसएससी गु्रप सी सीईटी रिजल्ट 2023 पर क्लिक करें। 
3.अब आपके सामने रजिस्ट्रेशन नंबर मांगा जाएगा जहां पर जानकारी को अपलोड करने के बाद एक पीडीएफ खुलकर सामने आएगी और उसमें अपना रोल नंबर भरने के बाद लिस्ट में अपना नाम नजर आ जाएगा। इस प्रोसेस से आप अपना नाम चेक कर सकते हैं। 

 

READ MORE :Haryana Toll Plaza: मनोहर सरकार द्वारा हटाया गया एक और टोल प्लाजा वाहन चालकों की हुई बल्ले बल्ले- बल्ले