Dainik Haryana News

Haryana NewsToday: हरियाणा में बिजली बोर्ड में लाइनमैन और JE रिश्वत ले रंगे हाथों गिरफ्तार, वजह जान आपके भी उड़ जाएंगे होश!

Faridabad News:हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने सूचना के आधार पर बिजली बोर्ड के JE सुखपाल तथा लाइनमैन नवाबुद्दीन को ₹20000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।
 
Haryana NewsToday: हरियाणा में बिजली बोर्ड में लाइनमैन और JE रिश्वत ले रंगे हाथों गिरफ्तार, वजह जान आपके भी उड़ जाएंगे होश!

Dainik Haryana News: Anti Corruption Bureau Team Action on Haryana(ब्यूरो): हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने बिजली विभाग में
 JE और लाइनमैन को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। मामले की पूरी सच्चाई जान एंटी करप्शन ब्यूरो टीम के भी उड़ गए होश। क्या था पूरा मामला जानने के लिए बने रहें हमारी खबर के साथ।

 हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने सूचना के आधार पर बिजली बोर्ड के JE सुखपाल तथा लाइनमैन नवाबुद्दीन को ₹20000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।

Read Also:हरियाणा के जिले में पहुंचेगी बिना तारों के घरों में बिजली

 इस बारे में एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने पूरी जानकारी देते हुए बताया कि बिजली विभाग में JE सुखपाल और लाइन मैंने नवाबुद्दीन को सूचना के आधार पर पकड़ने की योजना बनाई गई। एक्शन ब्यूरो टीम अपनी योजना के अनुसार दोनों आरोपियों को ₹20000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों  पकड़ने में सफल रहा। एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने बताया कि दोनों आरोपियों ने मीटर लोड कम करने के लिए ₹30000 की रिश्वत मांगी थी।

इसके बाद प्रार्थी ने इसकी सूचना एंटी करप्शन ब्यूरो टीम को दी और टीम ने दोनों आरोपियों को हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। टीम ने बताया कि इस मामले में पूरी तरह से प्रदर्शित बढ़ाते हुए कार्रवाई की गई है, तथा फरीदाबाद एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।  एंटी करप्शन ब्यूरो टीम का कहना है कि अगर इसी तरह से लोग रिश्वत देने से इंकार करें और शिकायत करें तो एक दिन भारत से रिश्वतखोरी पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी।

Read Also: हरियाणा के 108 गांवों का इन शहरों की तर्ज पर होगा विकास

रिश्वत लेने वाले होते हैं तो उसे देने वाले हम होते हैं। अगर देश में बदलाव करना है तो पहले खुद में बदलाव करना होगा। इसी से स्वच्छ भारत साफ सुथरा भारत का निर्माण होगा। स्वच्छ भारत के निर्माण में सरकार के सहयोगी बने।