Dainik Haryana News

Haryana Weather: हरियाणा के कई जिलों में हल्की बूंदाबांदी कोहरे से मिली राहत ठंड में दिखी बढ़ोतरी

Haryana Weather Update Today:  हरियाणा के अधिकांश जिला में हल्की बूंदाबांदी जारी है जिसके चलते 10 से 15 दिन बाद कोहरे से छुटकारा मिला है। 10 से 11 जनवरी तक कई जिलों में देखने को मिलेगी हल्की बूंदाबांदी।
 
Haryana Weather: हरियाणा के कई जिलों में हल्की बूंदाबांदी कोहरे से मिली राहत ठंड में दिखी बढ़ोतरी
Dainik Haryana News: Today Weather Update(ब्यूरो): हरियाणा में 10 से 15 दिन के बाद कल कई जिलों में धुप के दर्शन हुए तथा कुछ हद तक ठंड से राहत मिली।हलकी बूंदाबांदी के बाद हरियाणा के 15 से 20 जिलों में कोहरे से लंबे समय बाद राहत मिली है।

पश्चिमी विक्षोभ के चलते एक बार फिर से हरियाणा में बारिश की संभावना बनी है पिछले 24 घंटे में 10 से 15 जिलों में बारिश भी देखने को मिली है।हरियाणा में लंबे समय बाद कई जिलों में मौसम में बदलाव देखने को मिला, रविवार को कई जिलों में बादलों के बीच से सूर्य देव दिखाई दिए तो कई जिला में हल्की बूंदाबांदी नजर आई।

Read Also:  हरियाणा के इन इलाकों में कल बारिश का अलर्ट, इन जिलों में कोल्ड डे की घोषणा

 10 से 12 दिन बाद हरियाणा में को कोहरे से छुटकारा मिला। अगले दो से तीन दिन तक हरियाणा के अधिकांश जिलों में हल्की बूंदाबांदी की संभावना मौसम विभाग द्वारा जताई गई है।  हल्की बूंदाबांदी के बाद मौसम साफ दिखाई दिया तथा कुछ हद तक ठंड से भी राहत मिली है।

हरियाणा के हिसार सिरसा, जींद, करनाल कैथल,रोहतक, पानीपत सोनीपत,पंचकूला मैं रविवार शाम को और सोमवार सुबह को कल की बूंदाबांदी देखने को मिली। पहले दो से तीन दिन तक हरियाणा में मौसम ऐसे ही बना रहेगा और हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है।

Read Also:  हरियाणा में अगले 24 घंटे में बारिश के आसार, ओलावृष्टि भी आ सकती है नजर