Dainik Haryana News

Haryana Weather: हरियाणा में बारिश ने दी दस्तक जाने अगले 3 दिन के मौसम का हाल

Today Haryana Weather: हरियाणा में पिछले दो दिनों से लोगों का कुछ हद तक ठंड से राहत मिली है तथा कई जिलों में बारिश ने भी दस्तक दी है। पिछले 1 महीने से ज्यादा के समय तक ठंड की मार सहन करने के बाद लोगों को आसमान में सूर्य देव दिखाई दिए बाद कुछ हद तक ठंड से राहत मिलती नजर आई। आज सुबह हरियाणा के अधिकांश जिलों में बारिश ने दस्तक दी तथा अगले तीन दिनों तक किस तरह रहेगा हरियाणा में मौसम जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।
 
Haryana Weather: हरियाणा में बारिश ने दी दस्तक जाने अगले 3 दिन के मौसम का हाल

Dainik Haryana News, Weather Update Haryana(नई दिल्ली):  हरियाणा में एक बार फिर से आज सुबह से मौसम में बदलाव देखने को मिला है तथा कई जिलों में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिली है। 1 महीने से भी ज्यादा समय के इंतजार के बाद आसमान में धूप खिली नजर आई है।

हरियाणा में पिछले 1 महीने लगातार तापमान 15 डिग्री से नीचे बना रहा तथा कुछ दिन 10 डिग्री से नीचे भी दिखाई दिया। इस बार बात करें हरियाणा में सर्दी की तो पिछले 10 साल का रिकॉर्ड तोड़ते हुए तापमान 3.6 डिग्री तक पहुंचता नजर आया जो अपने आप में एक रिकॉर्ड तोड़ था। पिछले दो दिनों से हरियाणा के अधिकांश क्षेत्र में हल्की दुख दिखाई दिए जिसके चलते ठंड से कुछ हद तक राहत में लिया तथा तापमान में भी बढ़ोतरी दिखाई दी है।

Read Also: हरियाणा सरकार इस बड़े प्रोजेक्ट के लिए करने जा रही भूमि अधिग्रहण, जमीन के रेट में आएगा इतना उछाल

हरियाणा में अगले तीन दिन का मौसम

बात करें हरियाणा में अगले तीन दिन के मौसम की तो वह मौसम विभाग द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि अगले तीन दिनों में हरियाणा के अधिकांश क्षेत्र में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है तथा साथ में तेज हवा भी दस्तक दे सकती है।

अगले तीन दिनों में हुई बारिश के बाद हरियाणा में मौसम रहने की संभावना जताई गई है  तथा लोगों को सर्दी से राहत मिलने की और संकेत नजर आया है। हरियाणा में 1 महीने से ज्यादा के इंतजार के बाद तापमान 15 डिग्री से ऊपर दिखाई दिया।

Read Also: हरियाणा के सीएम ने प्रदेशवासियों की लिए की 3 बड़ी घोषणाएं, बिजली बिल को लेकर किया ये बड़ा फैसला

बात करें मौजूद तापमान की तो हरियाणा में सुबह हुई हल्की बारिश के बाद इस समय 18 से 19 डिग्री तापमान बना हुआ है तथा आसमान में हल्की धूप दिखाई दे रही है।