Dainik Haryana News

Haryana Weather : 12 जनवरी तक हरियाणा में करवट लेगा मौसम,क्या और भी बढ़ जाएगी ठंड?
 

Today weather : चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कृषि मौसम विज्ञान के अध्यक्ष डॉ. मदन खीचड़ ने बताया कि पश्चिती विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण सोमवार रात से मौसम में काफी परिवर्तन आया है। 9 फरवरी और 10 जनवरी को हरियाणा के अधिकतर जगहों में हवाओं और कुछ जगहों पर हल्की बारिश होने की संभावना है।
 
Haryana Weather : 12 जनवरी तक हरियाणा में करवट लेगा मौसम,क्या और भी बढ़ जाएगी ठंड?

Dainik Haryana News,Weather Forcast(ब्यूरो): हरियाणा में 9 फरवरी को दिनभर ठंडी हवाएं चलती रही। ठंड के कारण दिन का अधिकतम तापमान भी 11 डिग्री सेल्सियस से ऊपर नहीं जा रहा है। सुबह सड़कों पर घना कोहरा छाया हुआ था।

धूप से मिली राहत:

9 फरवरी मंगलवार को दोपहर बाद हरियाणा के कुछ जिलों में हल्की धूप देखने को मिली,जिससे ठंड से काफी राहत मिली है। बादलों के कारण हल्की धूप ही देखने को मिली। साथ में ठंडी हवाएं भी चल रही थी।

READ ALSO :Lakshadweep News:लक्षद्वीप में पाई जाती हैं इस खास नस्ल की गाय

 12 जनवरी तक ऐसा रहेगा मौसम
आगे भी तापमान इसी तरह बना रह सकता है. 9 जनवरी को बारिश की संभावना है.
10 जनवरी को बेहद घना कोहरा छाने की संभावना है.
11 जनवरी को घना कोहरा छाए रहने की संभावना है.
12 जनवरी को घना कोहरा छाने की संभावना है.

मौसम विभाग ने दी ये जानकारी:

READ MORE :New Electric Buses In Haryana: हरियाणा के इस शहर को मिली 100 इलेक्ट्रिक बसों की सौगात, चार्ज करने के लिए बनाएं जाएंगे इतने चार्जिंग स्टेशन

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय(Chaudhary Charan Singh Haryana Agricultural University) के कृषि मौसम विज्ञान के अध्यक्ष डॉ. मदन खीचड़ ने बताया कि पश्चिती विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण सोमवार रात से मौसम में काफी परिवर्तन आया है। 9 फरवरी और 10 जनवरी को हरियाणा के अधिकतर जगहों में हवाओं और कुछ जगहों पर हल्की बारिश होने की संभावना है। 12 जनवरी तक घना कोहरा छाए रहने की संभावना है।