Dainik Haryana News

Haryana Weather Update: हरियाणा में छाए रहेंगे बादल, कई जिलों में देखने को मिल सकती है हल्की बारिश

Today Weather Update:  हरियाणा में इन दोनों ठंड का कर देखने को मिल रहा है। हरियाणा में कोल्ड डे बने हुए हैं और कंप-कंपा देने वाली  वाली सर्दी का मौसम बना हुआ है।
 
Haryana Weather Update: हरियाणा में छाए रहेंगे बादल, कई जिलों में देखने को मिल सकती है हल्की बारिश

Dainik Haryana News: Today Haryana Weather Update(ब्यूरो): आज रात से एक बार फिर से हरियाणा में मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है और अगले 24 घंटे में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है।इस साल हरियाणा में बारिश सामान्य से बहुत कम देखने को मिली है। जहां इस साल कई राज्यों में बाढ़ की स्थिति बनी रही तो हरियाणा में बारिश इस बार सामान्य से कहीं काम नजर आई।

 हरियाणा में 25 दिसंबर से कोल्ड डे बने हुए हैं। मौसम विभाग दरबार अगले 10 दिनों तक और कड़ाके की ठंड और धुंध का अलर्ट जारी किया गया है।

Read Also: http://dainikharyananews.com/haryana/haryana-roadways-bharti-हरियाणा-रोडवेज-में-इतने-पदों-पर/cid13192481.htm

इस बीच हरियाणा के कई जिलों में अगले 24 घंटे में हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है। तेज खिलखिलाती तो वह देखने को मिल रही थी तो पिछले 10 दिनों से के दर्शन देखने को नहीं मिले। हरियाणा में तापमान 5 से 6 डिग्री तक चल रहा है जिसके चलते कंप-कंपा देने वाली  वाली ठंड से लोग परेशान है।

अगले 24 घंटे में मौसम विभाग द्वारा हल्की बारिश के आसार जाता है लेकिन बारिश के बाद ठंड का प्रभाव और ज्यादा देखने को मिलने वाला है।

Read Also: http://dainikharyananews.com/haryana/haryana-latest-news-17/cid13199774.htm

अगले 24 घंटे में हरियाणा के करनाल, कैथल, कुरुक्षेत्र, अंबाला पंचकूला,जींद समेत कई जिलों में हल्की भारी बारिश की संभावना मौसम विभाग द्वारा जताई गई है।