Dainik Haryana News

Haryana Weather Update: हरियाणा में मिलेगी कोहरे से राहत लेकिन शीतलहर बढ़ाएगी ठंड का प्रभाव

IMD Weather Update:  बात करें हरियाणा की मौसम की तो आज हरियाणा में मौसम कई जगह साफ दिखाई दिया लेकिन शीतलहर के चलने से ठंड का प्रभाव ज्यों का त्योहार देखने को मिला। हरियाणा में अगले कुछ दिनों तक कुछ इस तरह से रहेगा मौसम का मिजाज। 

 
Haryana Weather Update: हरियाणा में मिलेगी कोहरे से राहत लेकिन शीतलहर बढ़ाएगी ठंड का प्रभाव

Dainik Haryana News: Today Weather Update(नई दिल्ली): मौसम विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार हरियाणा में अगले कुछ दिनों तक शीतलहर का प्रभाव देखने को मिल सकता है। हरियाणा में बात करें मौसम की तो आज सुबह से कई जिलों में धुप देखने को मिली तथा सूर्य देव बादलों से ढके दिखाई दिए।

हरियाणा में आज कोहरे से राहत मिली लेकिन ठंड का प्रभाव ज्यों का त्योहार जारी रहा इसकी बड़ी वजह रही दिन भर चलने वाली शीतलहर।

 अगले तीन से चार दिन कुछ इस तरह रहेगा हरियाणा में मौसम

Reed Also:  पड़ोस की आंटी को किया फोन और बोला, 12 वार कर मां को मार दिया

 मौसम विभाग द्वारा हरियाणा में अगले से तीन से चार दिन के मौसम की जानकारी देते हुए बताया गया है कि अगले 72 घंटे में हरियाणा के कुछ जिलों में कल की बारिश देखने को मिल सकती है की वजह से ठंड का प्रभाव और बढ़ता दिखाई देगा लेकिन अगले तीन से चार दिनों तक हरियाणा में कोहरे से छुटकारा मिल सकता है।

 बात करें पिछले 1 महीने के मौसम की तो दिल्ली एनसीआर समेत हरियाणा पंजाब राजस्थान में ठंड का प्रभाव काफी ज्यादा देखने को मिला और पिछले 10 साल का रिकॉर्ड भी टूटता नजर आया। कोहरे की वजह से लोगों का बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है बहुत सी समस्याएं लोगों के सामने आ रही है।

Read Also: सुबह के साथ ही हरियाणा में फिर से देखने को मिलेगा मौसम में बदलाव झमाझम बरसेंगे बादल

सभी विभाग द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि अगले कुछ दिनों तक कोहरे से राहत मिल सकती है लेकिन ठंड का प्रभाव कुछ इसी तरह से देखने को मिलेगा, इसलिए अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और किसी प्रकार की लापरवाही ना बरते हैं, बात करें हरियाणा की मौसम की तो आज हरियाणा में मौसम कई जगह साफ दिखाई दिया लेकिन शीतलहर के चलने से ठंड का प्रभाव ज्यों का त्योहार देखने को मिला।