Dainik Haryana News

Haryana Crime News : पड़ोस की आंटी को किया फोन और बोला, 12 वार कर मां को मार दिया
 

Rohtak Crime : हरियाणा में लोगों को हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। पड़ोस की आंटी को कॉल किया और कहा कि मैंने मां को मार दिया है। इस कहानी को सुनने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आइए खबर में जानते हैं क्या है पूरा मामला। 
 
Haryana Crime News : पड़ोस की आंटी को किया फोन और बोला, 12 वार कर मां को मार दिया

Dainik Haryana News,Rohtak Mother Murder(ब्यूरो): हरियाणा के रोहतक जिले का मामला सामने आ रहा है और बताया जा रहा है कि एक बेटे ने अपनी ही मां को मार दिया है। फिलहाल आरोपी बेटा फरार हो चुका है और मामला रोहतक के आजादगढ़ मोहल्ले का है जहां पर अपने बेटे ने अपनी ही मां को मार दिया है। बेटे ने अपनी मां को मार दिया और पड़ोस की आंटी को फोन कर खुद ही बोला कि मैंने अपनी मां को मार दिया है।

READ ALSO :Haryana School Holiday: हरियाणा में ठंड के प्रभाव को देखते हुए बढ़ाई गई स्कूलों की छुट्टियां

पुलिस विभगा का रिटायर सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह का परिवार आजादगढ़ मोहल्ले में रहता है। रणवीर सिंह के दो बेटे हैं और छोटा बेटा नशे का आदी है, बड़ा बेटा भिवानी में रहता है। सोमवार को रणवीर सिंह अपने बड़े बेटे के पास गया हुआ था। घर में उनकी पत्नी और छोटा बेटा दोनों थे, दोनों मां-बेटे के बीच में झगड़ा हुआ और बेटे ने मां के गले पर चाकू से 12 वार किए, पूरी रात बेटा मरी हुई मां के पास रहा और सुबह उठते ही फरार हो गया। 


पड़ोसी को फान कर बोला मैंने मां को मार दिया :

READ MORE :Haryana Government Gift Brain Stroke-Paralysis Patients: ब्रेन स्ट्रोक-लकवा मरीजों को हरियाणा सरकार का तोहफा, इस अस्पताल में फ्री लगवाएं 35 हजार वाला इंजेक्शन

मंगलवार शाम को ही बेटे ने पड़ोस की एक आंटी को फोन किया और कहा कि आंटी मैंने मां को मार दिया है। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि महिला को उसने ये भी कहा कि वो इस बात की जानकारी  पुलिस को भी दे। महिला ने पुलिस को फोन किया और पड़ोस के लोगों को भी इकट्ठा किया। महिला की लाश कमरे में बेड पर पड़ी हुई थी। जब पुलिस पहुंची तो आरोपी मौके से फरार था और पुलिस जांच में लगी हुई है।