Dainik Haryana News

Achrya Chanakya Niti: इन मर्दो से महिलाओं को हमेशा रहना चाहिए दूर!

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य को राजनीति के महान ज्ञानी पुरूष माना गया है उन्होंने अपनी नीति में अनके बातें बताई हैं। अगर  मनुष्य इन बातों को अपने जीवन में अपना लें तो उसका जीवन सफल बन जाता है आइए जानते हैं आचार्य चाणक्य की नीति के बारें में।
 
Achrya Chanakya Niti: इन मर्दो से महिलाओं को हमेशा रहना चाहिए दूर!

Dainik Haryana News,Realtion Tips (New Delhi): आचार्य चाणक्य नीति भले ही ईसा पूर्व की हो, लेकिन आज भी उनकी नीति में शत प्रतिशत सार्थक हैं। उनकी कहीं गई बातें आज भी मनुष्य जीवन के लिए बहुत आवश्यक है आचार्य चाणक्य की नीति एक राजा को रंक और रंक को राजा बना दिया था।

Read Also:Relation Tips:अगर पाटर्न हो रहा है आप से दूर तो जीवन भर का साथ पाने के लिए अपना लें ये टिप्स


काम-वासना के लिए ही याद करेंगे(Will Remember Only for Lust)


इसलिए महिलाओं को ऐसे मर्दों को पहचाना चाहिए। क्योंकि ऐसे मर्द आपको काम-वासना के लिए ही याद करेंगे। आपकी देह ही उन्हें प्रिय होगी और जब आपका शरीर उनके लिए नीरस हो जाएगा तो वे कहीं और से अपनी वासना की भूख मिटाएंगे।

अनमोल विचार(Precious Thoughts)


आचार्य चाणक्य  के द्वारा लिखी गई किताब अर्थशास्त्र अपने नाम के इतर राजनीति विषय को लेकर बहुत कुछ बतलाती हैं। आचार्य चाणक्य  ने अपने जीवन के हर एक महत्वपूर्ण पहलु पर अपने अनमोल विचार रखें हैं।  अपने विचारों में आचार्य चाणक्य  ने महिलाओं को ऐसे मर्दो से दूर रहने की पहचान और गुण बताएं हैं।


अधिक सजने-संवरने वाले पुरूष (Well Dressed Men)


आचार्य चाणक्य   के अनुसार ऐसा मर्द जो अधिक महंगे कपड़े पहनते हैं, सजने-संवरने में अधिक ध्यान देते हैं। ऐसे पुरुषों की काम वासना की भूख कभी समाप्त नहीं होती है, बल्कि वह बढ़ती जाती है। इस तरह के मर्दों का संबंध भी एक से अधिक महिलाओं के साथ होता है।

Read More:New Year Vastu Tips : नए साल के पहले ही महीने में कर लें ये उपाय पूरी साल लगती रहे गी लॉटरी

काम-वासना को प्राथमिकता देने वाले पुरूष(men who give priority to sex)


 काम-वासना को प्राथमिकता देने वाले पुरूष को लेकर आचार्य चाणक्य   ने कहा है कि जो पराई स्त्रियों को देखकर ललचाते हैं, जो नई-नई स्त्रियों से संबंध बनाना चाहते हैं महिलाओं को ऐसे पुरूषों से बचकर रहना चाहिए।