Dainik Haryana News

Chanakya Niti : अगर आप भी भाभी को करते है पसंद तो इस टिप्स को कर लें फॉलो
 

Relationship Tips :   प्यार में पड़ने का कोई सही गलत समय नहीं होता है। कुछ लड़कों को अपने से बड़ी महिला पसंद आती है। ऐसी स्थिति में जहां पर लड़के अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं की तरफ आकर्षित होते है इसके कुछ कारण होते है। आइए जानते है उन कारणों के बारे में
 
 
Chanakya Niti : अगर आप भी भाभी को करते है पसंद तो इस टिप्स को कर लें फॉलो

Dainik Haryana News, Relationship News ( New Delhi ) : अगर कोई व्यक्ति प्यार में है तो वह अक्सर अपने दिमाग से ज्यादा दिल से काम करता है। एक सर्वे में जब लड़कों से एक सवाल पूछा जाता है कि उन्हें कौन पसंद है? उन्होंने बताया कि लड़कियों से ज्यादा भाभी या बड़ी उम्र की लड़कियों को पसंद करता है। कुंवारे लड़को को भाभी आकर्षक लगने के कई कारण हो सकते है

Read Also : Devar Bhabi Realtion : देवर भाभी के रिश्तों में हमेशा इन बातों का रखना चाहिए ध्यान


शोध से पता चला है कि अविवाहित लड़कियों की अपेक्षा विवाहित महिलाएं ज्यादा भावुक होती है और वे लड़को की भावनाओं को बेहतर समझ पाती है। शायद यही कारण है कि वे अधिक भावुक होते हैं। अविवाहित लड़कियों की तुलना में विवाहित महिलाएं या भाभी ज्यादा प्यार करने वाली होती है।

लड़के भाभी या विवाहित महिलाओं के प्रति आकर्षित हो सकते हैं क्योंकि उन्हें जीवन में बाद में तलाक लेने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं होती है, और दोनों पक्ष अपेक्षाकृत जल्द ही आगे बढ़ते हैं। वहीं कुंवारी लड़की या लड़का अलग होने का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाता और महीनों तक उसमें डूबा रहता है।
कम्युनिकेशन की बात करें तो शादीशुदा महिलाएं भी लड़कों को जल्दी समझ जाती हैं। वह लड़कों की पसंद-नापसंद के बारे में बहुत कुछ जानती है और उनके साथ उसी तरह बातचीत करती है।

Read More :  Realtion Tips : तो इस वजह से कुंवारें लड़कों को पसंद आती है भाभियां

एक कुंवारी लड़की की तुलना में एक भाभी या एक विवाहित महिला अपने अनुभव के कारण लड़कों को खुश करने की अधिक संभावना रखती है। इसी का नतीजा है कि लड़कों की लड़कियों में गहरी दिलचस्पी होती है।