Dainik Haryana News

Realtion Tips : तो इस वजह से कुंवारें लड़कों को पसंद आती है भाभियां
 

Realtionship Tips : जब हम किसी से प्यार करते है तो सही और गलत में फर्क नहीं दिखता है।  कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। कुछ लड़को को अपने से बड़ी उम्र की लड़की पसंद आती है। कुछ लड़के ऐसे होते है जो भाभियों को ही पसंद करने लगते है।

 
Realtion Tips : तो इस वजह से कुंवारें लड़कों को पसंद आती है भाभियां

Dainik Haryana News, Chanakya Niti ( New Delhi )  : रिसर्च से पता चला है कि पुरूषों को अपने से ज्यादा उम्र की महिलाएं पसंद आती है। आज हम आपको इसके पीछे का कारण बताने जा रहे है कि ऐसा क्यों होता है कि पुरूषों  का अपने से ज्यादा उम्र वाली महिला के प्रति आर्कषण होता है। लड़कियों के अपेक्षा मैरिड महिलाएं कुछ विशेष चीजों को आकर्षित करती है। उनका कहना है कि भाभियां लड़कियों की तुलना में ज्यादा मैच्योर होती हैं। वह रिश्तों को जोड़कर रखना पसंद करती है। उनको रिश्तों को लेकर अच्छी समझ होती हैं।

Read Also : Chanakya Niti : महिला के इन अंगों से लगा सकते है उसके गुणों का अंदाजा

शादीशुदा महिलाएं अक्सर लड़कों को जल्दी समझ  लेती है. लड़कों को ये भी लगता हैं शादीशुदा महिलाओं को लड़कों की पसंद न पंसद का ज़्यादा आईडिया होता है, जिसके कारण वह उन्हें अच्छे से समझ लेती हैं.इसके पीछे के एक कारण ये भी है कि लड़के अपनी उम्र से अधिक महिलाओं को या फिर शादीशुदा औरत को इसलिए भी पसंद करते है क्योंकि बाद में उन्हें ब्रेकअप का डर भी नहीं रहता और वो दोनों ही जल्दी मूवऑन कर जाते है.
 

शादीशुदा महिलाएं, कुंवारी लड़कियों की तुलना में ज्यादा इमोशनल होती हैं और वे लड़कों की भावनाओं को अच्छी तरह से समझती है। इनका मानना है कि शादीशुदा महिलाएं कुंवारी लड़कियों की अपेक्षा अधिक विश्वनीय होती हैं।लड़के ऐसा मानते हैं कि कुंवारी लड़कियों कि तुलना में  एक शादीशुदा स्त्री, अपने अनुभव के आधार पर, उन्हें अधिक सेटिस्फाइ  कर पाती है.

Read More : Acharya Chanakya Niti:इन गुणों वाली लड़की से कभी ना करें शादी, जिंदगी हो जाएगी खराब